मुंबई में आवारा कुत्ते की बेरहमी से पीटकर हत्या, वीडियो वायरल होने के बाद एक शख्स गिरफ्तार

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

Mumbai Man Held for Killing Stray Dog: पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि आवारा कुत्ते ने उसकी मोटरसाइकिल का सीट कवर फाड़ दिया था, जिसके बाद उसने कुत्ते की पिटाई कर दी.

  • Share this:

मुंबई. मुंबई के उपनगर गोरेगांव में एक आवारा कुत्ते की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में 31 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि यह घटना मंगलवार को हुई, जिसके बाद आरोपी इमरान शाह को बांगुर नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

यह घटना तब सामने आई जब आवारा कुत्ते की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और उपयोगकर्ताओं ने यह वीडियो टि्वटर पर पोस्ट कर दी तथा मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलिप वलसे पाटिल को टैग कर दिया.

Youtube Video

पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि आवारा कुत्ते ने उसकी मोटरसाइकिल का सीट कवर फाड़ दिया था, जिसके बाद उसने कुत्ते की पिटाई कर दी. अधिकारी ने बताया कि वीडियो में शाह को लोहे के डंडे से कुत्ते की पिटाई करते और कुत्ते के बहुत ज्यादा खून निकलते हुए देखा जा सकता है.


उन्होंने बताया कि शाह पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और पशु क्रूरता निरोधक कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज