Home /News /maharashtra /

महाराष्ट्र: 5 दिनों के शीतकालीन सत्र के दौरान दो मंत्री समेत 50 लोग हुए कोरोना संक्रमित

महाराष्ट्र: 5 दिनों के शीतकालीन सत्र के दौरान दो मंत्री समेत 50 लोग हुए कोरोना संक्रमित

महाराष्‍ट्र में कोरोना के बढ़ते मामले चिंता बढ़ा रहे हैं.

महाराष्‍ट्र में कोरोना के बढ़ते मामले चिंता बढ़ा रहे हैं.

राज्य के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार (Ajit Pawar) की ओर से जानकारी देते हुए बताया कि पांच दिनों के शीतकालीन सत्र (Winter Session) के दौरान दो मंत्रियों समेत लगभग 50 लोग कोविड पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. स्कूली शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ जो पिछले साल कोरोना संक्रमित हुई थी उनकी कोरोना रिपोर्ट एक बार फिर पॉजिटिव आई है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. महाराष्ट्र विधानसभा (Maharashtra Assembly) के शीतकालीन सत्र (Winter Session) पर कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे का असर साफ देखा जा सकता है. अब तक महराष्‍ट्र के दो मंत्रियों समेत करीब 50 लोग कोविड​​​​-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. राज्य के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार (Ajit Pawar) की ओर से जानकारी देते हुए बताया कि पांच दिनों के सत्र के दौरान दो मंत्रियों समेत लगभग 50 लोग कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं.

    स्कूली शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ जो पिछले साल कोरोना संक्रमित हुई थी उनकी कोरोना रिपोर्ट एक बार फिर पॉजिटिव आई है. गायकवाड़ ने महाराष्‍ट्र के शीतकालीन सत्र में सक्रिय रूप से भागीदारी निभाई थी और सोमवार को अपने मंत्रालय से संबंधित कई सवालों के जवाब दिए थे. उन्‍होंने कहा कि मुझे इस बात की जानकारी ही नहीं थे कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई है.

    इसे भी पढ़ें :- सेल्स में प्रसार के दौरान इम्यून सिस्टम से छिप जाता है कोरोनावायरस – स्टडी

    गायकवाड़ ने ट्वीट करते हुए बताया कि मुझे मंगलवार को इस बात की जानकारी लगी है कि मैं कोविड पॉजिटिव हो गई हूं. कल शाम मुझे हल्के लक्षण महसूस हुए थे. मेरे लक्षण अपेक्षाकृत हल्के हैं और मैं ठीक हूं. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है उन लोगों से सावधानी बरतने का अनुरोध करती हूं जो पिछले कुछ दिनों में मुझसे मिले हैं.

    इसे भी पढ़ें :- Omicron cases in Delhi: ‘येलो अलर्ट’ वाली दिल्ली में ओमिक्रॉन के सबसे ज्यादा मामले, कोविड केस में भी इजाफा

    महाराष्ट्र में कोविड-19 के 2,172 नए मामले सामने आए
    महाराष्ट्र में मंगलवार को कोविड-19 के 2,172 नए मामले सामने आने के साथ कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 66,61,486 हो गई जबकि 22 और रोगियों की मौत होने से मृतक संख्या बढ़कर 1,41,476 हो गई है. राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी. इस बीच, राज्य के अहमदनगर जिले में जवाहर नवोदय विद्यालय के आठ और विद्यार्थी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए, जिसके चलते विद्यालय में संक्रमित होने वाले विद्यार्थियों की संख्या बढ़कर 90 हो गई. हालांकि, थोड़ी राहत की बात यह रही कि बीते 24 घंटे के दौरान महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के ओमीक्रोन स्वरूप का कोई नया मामला सामने नहीं आया. राज्य में अब तक ओमीक्रोन के 167 मामलों की पुष्टि हो चुकी है.

    Tags: Ajit Pawar, Assembly, Corona, Coronavirus, COVID 19, Maharashtra, Winter Session

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर