Home /News /maharashtra /

Kamya Punjabi News: टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी की राजनीति में एंट्री, बनीं कांग्रेस की सदस्य

Kamya Punjabi News: टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी की राजनीति में एंट्री, बनीं कांग्रेस की सदस्य

काम्या पंजाबी ने भाई जगताप की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली. (फोटो साभारः ANI)

काम्या पंजाबी ने भाई जगताप की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली. (फोटो साभारः ANI)

Actress Kamya Punjabi join Congress: काम्या पंजाबी टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2001 में की थी. टीवी इंडस्ट्री में काम्या के सफर को दो दशक पूरे हो चुके हैं. काम्या पंजाबी 'कहता है दिल', 'क्यूं होता है प्यार', 'पिया का घर', 'अस्तित्व: एक प्रेम कहानी', 'वो रहने वाली महलों की', 'बनूं मैं तेरी दुल्हन', 'अंबर धरा' और 'बेइंतहा' जैसे कई टीवी शोज किए हैं. इसके अलावा काम्या रियालिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने एक्टिंग के बाद राजनीति में कदम रख लिया है. बुधवार को काम्या पंजाबी (Actress Kamya Punjabi) ने कांग्रेस की सदस्यता ली. मुंबई कांग्रेस प्रेसिडेंट भाई जगताप, वर्किंग प्रेसिडेंट चरण सिंह सापरा और यूथ लीडर सूरज सिंह ठाकुर ने काम्या का पार्टी में स्वागत किया. काम्या लंबे समय से राजनीति में आने की प्लानिंग कर रही थीं. पिछले दिनों एक इंटरव्यू में काम्या ने कहा था कि वो राजनीति में जाना चाहती हैं, लेकिन सही समय का इंतजार कर रही हैं.

    ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में काम्या पंजाबी ने कहा था कि वह देश की सेवा करने के लिए राजनीति में आना चाहती हैं. उन्होंने कहा था, ‘मैं जिन मुद्दों के बारे में सोचती हूं उन पर काम करने के लिए राजनीति में उतरना चाहती हूं. इसके अलावा मैं महिला सशक्तिकरण पर फोकस करना चाहती हूं. उन महिलाओं के लिए भी काम करना चाहती हूं जो घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं या वर्तमान में हो रही हैं.’ उन्होंने कहा था, ‘बीते सालों में मैंने भी घरेलू हिंसा सही और राजनीति में आने का विचार शायद उसी की उपज है. मुझे पावर का लालच नहीं है. मैं बस काम करना चाहती हूं.’

    काम्या लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी रही हैं. आखिरी बार वह टीवी शो ‘शक्ति: अस्तिस्व के अहसास की’ में नजर आई थीं. यह टीवी शो कुछ ही दिनों पहले बंद हुआ है. काम्या पंजाबी के एक्टिंग के सफर की बात करें तो उन्हें इस इंडस्ट्री में दो दशक से ज्यादा का समय बीत चुका है. वह कई सीरियल्स और रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं.
    एक्टिंग के अलावा काम्या अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर काफी एक्टिव हैं और फैन्स के साथ तस्वीरें और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं.

    बीते दिनों करवा चौथ के मौके पर काम्या पंजाबी ने अपने पति के साथ करवा चौथ मनाने का वीडियो शेयर किया था. इस दौरान उन्होंने गुलाबी रंग का लंहगा पहन रखा था, साथ ही अपनी कई फोटो भी शेयर की थीं.

    Tags: Congress, Kamya punjabi, Maharashtra, Maharashtra News, Maharashtra Politics

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर