Home /News /maharashtra /

Maharashtra: लड़की ने परिवार के खिलाफ की थी शादी, भाई ने काटा गला फिर कटे सिर के साथ ली सेल्फी

Maharashtra: लड़की ने परिवार के खिलाफ की थी शादी, भाई ने काटा गला फिर कटे सिर के साथ ली सेल्फी

लड़की ने परिवार के खिलाफ की थी शादी, गुस्‍से में भाई ने काटा गला.  (सांकेतिक तस्वीर)

लड़की ने परिवार के खिलाफ की थी शादी, गुस्‍से में भाई ने काटा गला. (सांकेतिक तस्वीर)

महाराष्ट्र (Maharashtra) के औरंगाबाद (Aurangabad) में दिल दहलाने वाली वारदात के बाद आरोपी ने अपनी बहन का कटा हुआ सिर उसके घर के बाहर रख दिया और अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी भाई ने अपनी बहन के कटे हुए सिर के साथ सेल्फी भी खींची, जिसकी पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने आरोपी लड़के और उसकी मां को गिरफ्तार किया है.

अधिक पढ़ें ...

    औरंगाबाद. महाराष्ट्र (Maharashtra) के औरंगाबाद (Aurangabad) में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. ऑनर किलिंग (Honor Killing) का मामला सामने आने के बाद लोगों को मशहूर मराठी फिल्म सैराट (Marathi Film Sairat) की सच्चाई रियल लाइफ में सबके सामने आ गई है. जिस तरह से फिल्म सैराट में ऑनर किलिंग में लड़की के घर वाले उसी के घर मेहमान बन कर जाते हैं और बाद में पीड़ित के घर ही उसकी हत्या कर देते हैं, ठीक उसी तरह की वारदात औरंगाबाद के एक गांव में घटी है.

    अपने परिवार के खिलाफ शादी करने की वजह से 19 साल की लड़की की हत्या कर दी गई है. पीड़ित लड़की के भाई और मां ने इस वारदात को अंजाम दिया है. 19 साल की किर्ती थोरे ने कुछ दिन पहले अपने परिवार का विरोध कर के शादी कर ली थी. शादी के बाद किर्ती की जिंदगी में सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन रविवार को उसके घर, किर्ती की मां और उसका भाई आया.

    इसे भी पढ़ें :- Omicron cases: महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन वेरिएंट के 7 नए केस, देश भर में अब तक 12 मामले

    मां और भाई ने शुरुआत में कहा की वो सब कुछ भूल कर उसकी शादी को अपनाना चाहते हैं. उसी खुशी में किर्ती अपनी मां और भाई को कीचन में कुछ बनाने गई और तभी किर्ती के भाई ने धारधार हथियार से अपनी बहन का सीर धड़ से अलग कर दिया. इस हत्याकांड में किर्ती की मां ने भी अपने बेटे का पूरा साथ दिया. लड़की की भाई ने अपनी बहन का सिर काटा और अपने हाथों में पीड़ित का सर लेकर घर के बाहर लाकर सबको दिखाया.

    इसे भी पढ़ें :- कैसा है महाराष्ट्र के ओमिक्रॉन संक्रमित मरीज का हाल? अधिकारियों ने किया खुलासा

    बताया जा रहा है की बाद में आरोपी ने अपनी बहन का कटा हुआ सिर उसके घर के बाहर रख दिया और अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी भाई ने अपनी बहन के कटे हुए सिर के साथ सेल्फी भी खींची, जिसकी पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने आरोपी लड़के और उसकी मां को गिरफ्तार किया है. औरंगाबाद के डीवाईएसपी कैलाश प्रजापति ने कहा, यह घटना रविवार की है. दोपहर साढ़े 12 बजे पीड़ित की मां और उसका भाई उसके घर मिलने आए थे. तभी मां ने पीड़ित का पैर पकड़ा और उसके भाई ने पीड़ित का सिर धड़ से अलग कर दिया. पीड़ित की मौत हो गई है. हमने दोनों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

    Tags: Aurangabad, Honor killing, Maharashtra, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर