महाराष्ट्र: कोविड केंद्र में बुजुर्ग मरीज को मिला सरप्राइज, केक काटकर धूमधाम से मनाया गया जन्मदिन

अस्पताल में भर्ती कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का इलाज करते डॉक्टर. (सांकेतिक तस्वीर)

अस्पताल में भर्ती कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का इलाज करते डॉक्टर. (सांकेतिक तस्वीर)

Thane Coronavirus Case: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में कोविड-19 के 1,314 नए मामले आने से संक्रमितों की संख्या पांच लाख से अधिक हो गई है. जिले में संक्रमण से पिछले 24 घंटे में 49 और लोगों की मौत हो गई.

  • Share this:

ठाणे. महाराष्ट्र के एक कोविड केंद्र में उपचार करवा रहे कोरोना वायरस से संक्रमित एक बुजुर्ग की खुशी का तब ठिकाना नहीं रहा जब केंद्र के कर्मचारियों ने वहां पर ही उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाया.

जनजातीय समूह से संबंध रखने वाले महेश्वर पाटकर शनिवार को 70 बरस के हो गए. जब कोविड केंद्र के कर्मचारियों को यह पता चला तो उन्होंने तत्काल एक केक मंगवाया और पाटकर को जन्मदिन की बधाई देते हुए गीत गाया.

Meerut News: 100 साल की बुज़ुर्ग महिला ने हौसले से दी कोरोना को पटखनी

यह केंद्र उसगांव में स्थित है और इसका संचालन श्रमजीवी संगठन करता है. यह एक स्थानीय जनजातीय कल्याण संगठन है जिसके प्रमुख पूर्व विधायक विवेक पंडित हैं. यह केंद्र एक मई को शुरू हुआ. पंडित ने कहा, ‘केंद्र में मरीजों को अच्छा महसूस हो सके, इसके लिए हम हरसंभव प्रयास करेंगे.’


महाराष्ट्र के ठाणे में कोरोना संक्रमितों की संख्या पांच लाख के पार

दूसरी ओर, महाराष्ट्र के ठाणे जिले में कोविड-19 के 1,314 नए मामले आने से संक्रमितों की संख्या पांच लाख से अधिक हो गई है. एक अधिकारी ने सोमवार को इस बारे में बताया. उन्होंने कहा कि पिछले 24 घंटे में आए नए मामलों के साथ संक्रमितों की कुल संख्या 5,00,825 हो गई है. जिले में संक्रमण से 49 और लोगों की मौत हो गई. अधिकारी ने बताया कि ठाणे में कोविड-19 से मृत्यु दर 1.69 प्रतिशत है. कोरोना वायरस के कारण अब तक 8,476 लोगों ने जान गंवाई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज