कंगना ने ऑफिस तोड़े जाने वाले नोटिस के बाद BMC को बताया बाबर सेना, कहा- मंदिर फिर बनेगा
Maharashtra News in Hindi

कंगना ने ऑफिस तोड़े जाने वाले नोटिस के बाद BMC को बताया बाबर सेना, कहा- मंदिर फिर बनेगा
कंगना रनौत (PTI)

BMC ने इस नोटिस में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मणिकर्णिका फिल्म ऑफिस (Manikarnika Films Office) में हुए अवैध निर्माण को गिराने की बात कही है. इससे पहले नोटिस में 24 घंटे में जवाब देने के लिए कहा था. नया नोटिस लगाने के साथ ही बीएमसी और मुंबई पुलिस की टीम उनके ऑफिस पहुंची है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2020, 11:43 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के बीच खींचतान जारी है. कंगना ने महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना नेता संजय राउत को खुली चुनौती देते हुए मुंबई लौटने का ऐलान किया है. इस बीच बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) एक्शन में आ गई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की तैयारी कर ली है. कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस पर नया नोटिस लगाया है. इस नोटिस को लेकर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया भी दे दी है. एक्ट्रेस ने बीएमसी को बाबर सेना बताया और कहा कि ये मंदिर (कंगना का ऑफिस) दोबारा बनेगा.

कंगना रनौत के ऑफिस पर लगे नए नोटिस में बताया गया कि कंगना रनौत को पहले नोटिस के जरिए 24 घंटे का वक्त दिया गया था, जिसके जवाब में उन्होंने सात दिन का समय मांगा था. लेकिन बीएमसी ने इस पर तत्काल कार्रवाई की है और नया नोटिस लगाकर अवैध निर्माण गिराने की बात कही है.
मुंबई आने से पहले कंगना ने ट्वीट कर कहा कि मेरे आने से पहले ही महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे मेरे ऑफिस के बाहर पहुंच गए हैं और उसे गिराने की तैयारी कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने बुधवार सुबह अपने दफ्तर के बाहर की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया- 'मैं वादा करती हूं कि महाराष्ट्र के सम्मान के लिए खून देने के लिए तैयार हूं. ये कुछ नहीं है, चाहे तो सब कुछ छीन सकते हो लेकिन मेरी भावनाएं लगातार ऊंची होती जाएंगी.'

VIDEO: कंगना रनौत की Corona रिपोर्ट नेगेटिव, मुंबई के लिए हुईं रवाना



दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर दिए गए कंगना के बयान कुछ दिनों से चर्चा में हैं. शिवसेना के कुछ नेताओं ने कहा था कि कंगना को मुंबई नहीं आना चाहिए, जिसके बाद अब कंगना मुंबई पहुंच रही हैं. शिवसेना कार्यकर्ताओं की आक्रामक बयानबाजी के बाद केंद्र सरकार की ओर से कंगना रनौत को Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. ऐसे में आज मुंबई में कंगना के साथ करीब एक दर्जन सुरक्षाकर्मी भी साथ होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज