कोरोना पॉजिटिव होने पर भी नियमों की अनदेखी कर रही थी बॉलीवुड अभिनेत्री, केस दर्ज

बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने एक बॉलीवुड पर कोरोना नियमों की अनदेखी करने पर की कार्रवाई

बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने एक बॉलीवुड पर कोरोना नियमों की अनदेखी करने पर की कार्रवाई

BMC ने साफ किया है कि वह शहर की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं करेगी. बीएमसी ने कहा कि कोरोना (Corona) की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद COVID-19 दिशा-निर्देशों का पालन न करने पर बॉलीवुड एक्‍टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 15, 2021, 8:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण एक बार फिर तेजी से बढ़ने लगा है. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) कोरोना से सबसे ज्‍यादा प्रभावित दिख रहा है. यही कारण है कि महाराष्‍ट्र सरकार इस बार कोरोना गाइड लाइन का पालन न करने वालों पर सख्‍त कार्रवाई करने का मन बना चुकी है. मुंबई (Mumbai) में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने एक बॉलीवुड (Bollywood) हस्‍ती पर कोरोना नियमों की अनदेखी करने के आरोप में केस दर्ज किया है.

बीएमसी की ओर से इस संबंध में एक ट्वीट करके बताया गया है कि कोरोना पॉजिटिव आने के बाद भी एक्टर ने नियमों की अनदेखी की, जिसके चलते उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बीएमसी ने साफ किया है कि वह शहर की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं करेगी. बीएमसी ने कहा कि कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद COVID-19 दिशा-निर्देशों का पालन न करने पर बॉलीवुड एक्‍टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

बीएमसी ने कहा कि नियम सभी पर समान रूप से लागू होते हैं और हम महाराष्‍ट्र के सभी नागरिकों से अपील करते हैं कि वह कोरोना गाइड लाइन के दिशा-निर्देशों का पालन करें और शहर को वायरस से हराने में मदद करें. बता दें कि बीएमसी की ओर जो ट्वीट किया गया है उसमें एक्‍टर की एफआईआर की कॉपी भी लगाई गई है लेकिन उसमें नाम साफ नहीं दिखाई दे रहा है. हालांकि सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री गौहर खान के खिलाफ ये कार्रवाई की गई है. बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर, तारा सुतारिया, मनोज वाजपेयी, आशीष विद्यार्थी और संजय लीला भंसाली भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं.
Youtube Video




इसे भी पढ़ें :- महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, उस्मानाबाद और लातूर में नाइट कर्फ्यू लागू

महाराष्‍ट्र में 24 घंटे में मिले 16,620 नए केस
देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार हर दिन बढ़ती जा रही है. बीते 24 घंटे में देशभर में कोरोना के 26 हजार 291 नए मरीज मिले हैं. इस दौरान 17 हजार 455 संक्रमित ठीक हुए, जबकि 118 की मौत हुई. देश के राज्यों की बात की जाए जो सबसे खराब हालात महाराष्ट्र में हैं, जहां रविवार को 16,620 नए मामले दर्ज किए गए. जो 30 सितंबर के बाद से एक दिन में सबसे ज्यादा हैं. बीते एक महीने में ही यहां ढाई लाख मरीज बढ़े हैं. 14 फरवरी तक यहां 20 लाख 64 हजार लोग संक्रमित हो चुके थे, जबकि 14 मार्च को यह आंकड़ा 23 लाख 14 हजार पर पहुंच गया है. इनमें से 94,686 सिर्फ 7 दिन में ही पॉजिटिव पाए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज