CM फडणवीस के मंत्री ने बाढ़ राहत दौरे में बनवाई सेल्फी, घिरे विवादों में

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री गिरीश महाजन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, विरोधी पार्टियों ने भी महाजन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. विपक्ष का कहना है कि यह मंत्री क्या डिजास्टर टूरिज्म को बढ़ावा दे रहे हैं.

News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 12:38 PM IST
News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 12:38 PM IST
महाराष्ट्र में एक तरफ लोग बाढ़ में फंसे हुए हैं, 150 गांवों से संपर्क टूट गया है, मौत की संख्या हर घंटे बढ़ रही है, वहीं राज्य सरकार के कैबिनेट मंत्री राहत दल की टीम के साथ नाव में बैठे सैल्फी वीडियो बनाने में बिजी हैं. ऐसी ही एक वीडियो महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री गिरीश महाजन की सामने आया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर वे ट्रोल हो गए हैं. वहीं विरोधी पार्टियों ने भी महाजन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. विपक्ष का कहना है कि यह मंत्री क्या डिजास्टर टूरिज्म को बढ़ावा दे रहे हैं.

पार्टी कार्यकर्ता ने बनाया है वीडियो
इस वीडियो को एक पार्टी कार्यकर्ता ने बनाया है जो महाजन के साथ ही बचाव दल की नाव में बैठा है. बताया जा रहा है कि महाजन इस दौरान बाढ़ प्रभावित इलाके के दौरे पर थे. वीडियो बनाने के दौरान महाजन ने उसे रोका भी नहीं और वे भी वीडियो में मुस्कुराते दिखे. इसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया और लोगों ने इस पर नाराजगी जताई.

लोगों को पार्टी जॉइन करवाने में व्यस्त है बीजेपी

महाजन का वीडियो आने के बाद मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा ने कहा कि बीजेपी सरकार लोगों को पार्टी जॉइन करवाने के काम में व्यस्त है या फिर उनका समय राजनीतिक कैंपेन में निकल रहा है. उन्होंने सवाल किया कि क्या बीजेपी राहत और बचाव कार्य कर रही है या फिर राजनीतिक कैंपेन में व्यस्त है. वीडियो पर टिप्पणी करते हुए देवड़ा ने कहा कि इससे साफ जाहिर है कि लोगों को राहत पहुंचाने के लिए बीजेपी की तरफ से कोई भी तत्परता नहीं दिखाई जा रही है.

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र में हाहाकारः बाढ़ ने मचाई तबाही, 150 गांवों से संपर्क टूटा, हजारों लोग फंसे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 11:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...