होम /न्यूज /महाराष्ट्र /महाराष्ट्र: CM शिंदे अपने सभी विधायकों के साथ असम रवाना, करेंगे कामाख्या मंदिर में दर्शन

महाराष्ट्र: CM शिंदे अपने सभी विधायकों के साथ असम रवाना, करेंगे कामाख्या मंदिर में दर्शन

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे अपने सभी MLA के साथ असम रवाना हो गए हैं. (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे अपने सभी MLA के साथ असम रवाना हो गए हैं. (फाइल फोटो)

Maharashtra: सीएम एकनाथ शिंदे अपने गुट के सभी विधायकों के साथ कामाख्या मंदिर में पूजा-अर्चना करने के लिए असम रवाना हो ग ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे अपने गुट के सभी विधायकों साथ असम के लिए रवाना.
शिंदे अपने विधायकों के साथ असम के कामाख्या देवी मंदिर में दर्शन करेंगे.
शिंदे गुट के इन सभी विधायकों और सांसदों के साथ बीजेपी नेता मोहित कंबोज भी मौजूद.

मुंबई. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे अपने सभी विधायकों और सांसदों के साथ असम के लिए रवाना हो गए हैं. बताया जा रहा है कि शिंदे अपने विधायकों के साथ असम के कामाख्या देवी मंदिर में दर्शन करेंगे. शिंदे गुट के इन सभी विधायकों और सांसदों के साथ बीजेपी नेता मोहित कंबोज भी मौजूद हैं.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का शनिवार को गुवाहाटी शहर में नीलाचल पहाड़ियों के ऊपर स्थित मां कामाख्या मंदिर में पूजा करने का कार्यक्रम है. गौरतलब है कि इस साल जून में कार्यभार संभालने के बाद से यह उनकी गुवाहाटी की पहली यात्रा है. उसके पहले महाराष्ट्र में एक बड़ा राजनीतिक संकट देखा गया था. जिसमें 45 से अधिक विधायकों के बागी होने और शिवसेना के शिंदे-गुट में शामिल होने के बाद तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को उनके पद से हटना पड़ा था. बाद में एकनाथ शिंदे ने भाजपा से हाथ मिला लिया. भाजपा के गठबंधन से बनी उनकी सरकार में देवेंद्र फडणवीस ने डिप्टी सीएम के रूप शपथ ली थी.

CM एकनाथ शिंदे को मिली जान से मारने की धमकी, आत्मघाती धमाके की दी चेतावनी

जबकि केंद्रीय रेल, कोयला और खान मंत्रालय के राज्य मंत्री और भाजपा नेता रावसाहेब दानवे ने ये कहकर महाराष्ट्र की राजनीति में एक बार फिर से हलचल मचा दी है कि अगले दो महीने में कुछ भी हो सकता है. महा विकास अघाड़ी (एमवीए) के घटकों में से एक एनसीपी ने इसके बाद राज्य की शिंदे सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि आने वाले दिनों में शिंदे-बीजेपी की सरकार गिर जाएगी. जिसके बाद वे लोग एक बार फिर से अपने गठबंधन की सरकार को बनाएंगे. रावसाहब दानवे के बयान पर टिप्पणी करते हुए शिवसेना के उद्धव गुट के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा था कि 16 विधायकों की अयोग्यता का मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है. इनके अयोग्य घोषित होने के साथ ही शिंदे-बीजेपी की सरकार गिर जाएगी.

Tags: Assam, Eknath Shinde, Maharashtra

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें