Home /News /maharashtra /

उद्धव ठाकरे ने बीजेपी से दोस्‍ती की अफवाह को नकारा, कहा-BJP के व्‍यवहार से सिर शर्म से झुक गया

उद्धव ठाकरे ने बीजेपी से दोस्‍ती की अफवाह को नकारा, कहा-BJP के व्‍यवहार से सिर शर्म से झुक गया

महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शिवसेना की बीजेपी से बढ़ती नजदीकियों की अफवाहों को नकारा. 
. . (File pic)

महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शिवसेना की बीजेपी से बढ़ती नजदीकियों की अफवाहों को नकारा. . . (File pic)

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने हाल ही में महाराष्‍ट्र विधानसभा सत्र (Maharashtra Assembly session) के दौरान बीजेपी के विधायकों की ओर से किए गए हंगामे की कड़े शब्‍दों में आलोचना की.

    मुंबई. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने मंगलवार को उन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया, जिसमें कहा जा रहा था कि शिवसेना (Shiv Sena) और बीजेपी (BJP) बहुत जल्‍द एक साथ आ सकते हैं. उद्धव ठाकरे ने हाल ही में महाराष्‍ट्र विधानसभा सत्र (Maharashtra Assembly session) के दौरान बीजेपी के विधायकों की ओर से किए गए हंगामे की कड़े शब्‍दों में आलोचना की. बता दें कि पिछले काफी समय से इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि उद्धव ठाकरे की अगुवाई में शिवसेना और बीजेपी के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं और बहुत जल्‍द महाराष्‍ट्र की राजनीति में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है.

    उद्धव ठाकरे ने बीजेपी और श‍िवसेना के बीच नजदीकियां बढ़ने और जल्‍द साथ आने के सवाल पर कहा क‍ि जब हम 30 सालों तक साथ थे तब जो कुछ नहीं हुआ वह अब क्या होगा. महाराष्‍ट्र विधानसभा सत्र के दो दिवसीय सत्र के खत्‍म होने के बाद मीडिया से बात करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा बीजेपी के सदस्‍यों ने सत्र के दौरान जिस तरह का कृत्‍य किया वह स्वस्थ लोकतंत्र की निशानी नहीं हैं. बता दें कि विधानसभा अध्यक्ष के कैब‍िन में पीठासीन अधिकारी भास्कर जाधव से कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने के लिए बीजेपी के 12 विधायकों को एक साल के लिए विधानसभा से निलंबित कर दिया गया है.



    इसे भी पढ़ें :- 30 साल साथ रहे तो कुछ नहीं हुआ तो अब क्या होगा, BJP से नजदीकी पर बोले उद्धव

    बीजेपी विधायकों की ओर से सत्र के दौरान किए गए हंगामें पर बात करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा बीजेपी को उस प्रस्‍ताव पर हंगामा करने की क्‍या जरूरत थी, जिसमें केंद्र सरकार से राज्य के पिछड़ा वर्ग आयोग को 2011 की जनगणना का आंकड़ा मुहैया कराने को कहा गया है. उन्‍होंने कहा कि इस जनगणना के जरिए राज्‍य में ओबीसी की सही संख्‍या का पता लगाना है. बीजेपी ने जिस तरह का व्‍यवहार दिखाया है, उससे पता चलता है कि ओबीसी को लेकर वह क्‍या सोचती है. उन्‍होंने कहा कि जिस तरह का व्‍यवहार बीजेपी विधायकों में दिखाया है उससे हम सभी का सर शर्म से झुक गया है.undefined

    Tags: Maharashtra, OBC Reservation, Shiv sena, Uddhav thackeray

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर