अपना शहर चुनें

States

महाराष्ट्र: ग्राम पंचायत का चुनाव लड़ रहे दंपति पर चली गोली, बाल-बाल बचे

प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Maharashtra Update: भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. इस संबंध में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, हमालवरों की तलाश की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 12:12 PM IST
  • Share this:
ठाणे. महाराष्ट्र के ठाणे जिले में ग्राम पंचायत का चुनाव (Maharashtra Gram Panchayat Polls) लड़ रहे एक दंपति पर दो अज्ञात हमलावरों ने शनिवार देर रात गोलियां (Gun Fire) चलाईं. घटना में दंपति बाल-बाल बच गए. पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना भिवंडी के समीप कल्हर गांव में दंपति के घर के निकट शनिवार रात 12 बजकर 30 मिनट पर हुई. दोनों ने झुक कर जैसे-तैसे गोलियों से अपनी जान बचाई.

नारपोली पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया, ‘दो अज्ञात लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और उन्होंने दंपति पर तीन गोलियां चलाई ,दंपति गोली से बचने के लिए झुक गए और इस तरह उन्होंने अपनी जान बचाई.’उन्होंने बताया कि दोनों ने 15 जनवरी को होने वाले पंचायत चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल किये हैं. भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. इस संबंध में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, हमालवरों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें: एक सकेंड में हो जाती मौत! सिपाही ने रेलवे स्टेशन पर बजुर्ग की बचाई जान- देखें Video



ठाणे में पुलिस को नए साल के पहले दिन एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. बीते 8 सालों से गायब हत्या (Murder) के आरोपी को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से गिरफ्तार किया है. बीते शुक्रवार को पुलिस अधिकारी ने बताया था कि ठाणे का एक आरोपी 8 साल से फरार था, जिसे गोरखपुर से पकड़ा गया है.

12 सितंबर 2012 को कोपरी पुलिस थाना क्षेत्र में इनामुल हक ने कादंबुल तजामुल शेक की हत्या कर दी थी. इसके बाद आरोपी शहर छोड़कर भाग गया था. इसके बाद उसकी तलाश में पश्चिम बंगाल के मालदा में कई बार तलाशी की, लेकिन आरोपी नहीं मिला. पुलिस ने बताया था कि एक जानकारी मिली थी, जिसमें कहा गया था कि इनामुल नेपाल से गोरखपुर आ रहा है. इस दौरान वह पकड़ा गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज