लाइव टीवी

महाराष्ट्र चुनाव: स्वाभिमानी पक्ष के उम्मीदवार को गोली मारी

भाषा
Updated: October 21, 2019, 3:56 PM IST
महाराष्ट्र चुनाव: स्वाभिमानी पक्ष के उम्मीदवार को गोली मारी
अमरावती जिले में बाइक सवार तीन नकाबपोशों ने किसान समर्थक संगठन स्वाभिमानी पक्ष के उम्मीदवार को गोली मार दी. (Demo Pic)

महाराष्ट्र (Maharashtra) के अमरावती (Amravati) जिले में किसान समर्थक संगठन स्वाभिमानी पक्ष के उम्मीदवार को तीन नकाबपोश बदमाशों ने गोली मार दी.

  • Share this:
नागपुर. महाराष्ट्र (Maharashtra) के अमरावती (Amravati) जिले में मोटरसाइिकल सवार तीन लोगों ने किसान समर्थक संगठन स्वाभिमानी पक्ष के उम्मीदवार को उस वक्त गोली मार दी जब वह अपने काम से कहीं जा रहे थे.

हमलावरों ने इस दौरान उन्हें उनकी कार से निकाल कर उनके साथ मारपीट भी की थी. शेनदूरजना घाट पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक मारूति गेदाम ने बताया कि हमलावरों ने बाद में उनकी कार को आग लगा दी. उन्होंने बताया कि यह घटना यहां से 150 किलोमीटर दूर अमरावती के मालखेड रोड पर हुई.

तीन नकाबपोशों ने उन पर गोली चला दी
गेदाम ने बताया कि स्वाभिमानी पक्ष के उम्मीदवार देवेंद्र भूयार मोरशी सीट से चुनाव मैदान में हैं. वह कुछ कार्यकर्ताओं के साथ कार में वरूद जा रहे थे कि सुबह लगभग साढ़े पांच बजे मोटरसाइकिल पर तीन नकाबपोश आए और उन पर गोली चला दी. उन्होंने बताया कि हमलावरों ने बाद में जबरदस्ती उनकी गाड़ी रोकी और उन्हें उतार कर उनकी जमकर पिटाई भी की.

भूयार का संगठन कांग्रेस और राकांपा के साथ मिल कर लड़ रहा है चुनाव
अधिकारी ने बताया कि इसके बाद उन्होंने भूयार की कार पर पेट्रोल डाल कर उसमें आग लगा दी और मौके से भाग गए. उन्होंने बताया कि भूयार को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी स्थित सामान्य है. भूयार का संगठन कांग्रेस और राकांपा के साथ मिल कर चुनाव लड़ रहा है.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 3:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...