टिकटॉक स्टार मौत के मामले में नाम आने के बाद महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ ने दिया इस्तीफा

महाराष्ट्र के पुणे के एक में एक 22 वर्षीय महिला Tik Tok स्टार  पूजा चौहान की खुदकुशी के मामले राठौड़ का नाम सामने आया था.

महाराष्ट्र के पुणे के एक में एक 22 वर्षीय महिला Tik Tok स्टार पूजा चौहान की खुदकुशी के मामले राठौड़ का नाम सामने आया था.

Maharashtra Latest news in Hindi: कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पोस्ट और कुछ बीजेपी द्वारा दावा किया गया है कि आठ फरवरी को पुणे के हड़पसर इलाके में एक इमारत से गिर कर जिस युवती की मौत हुई थी, वह राज्य के एक कैबिनेट मंत्री के साथ कथित तौर पर ‘रिलेशनशिप’ में थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 5:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. उद्धव सरकार के वन मंत्री संजय राठौर (Maharashtra Forest Minister Sanjay Rathod) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. माना जा रहा है कि टिकटॉक स्टार की आत्महत्या मामले में नाम आने के बाद संजय राठौर परेशान थे, जिसके कारण उन्होंने अपना पद छोड़ा. सूत्रों का कहना है कि शिवसेना नेता संजय राठौड़ ने रविवार को सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकत की और उसके बाद अपना इस्तीफा सौंपा. संजय राठौड़ ने कहा कि इस्तीफा दे रहा हूं लेकिन जांच पूरी हो जाने के बाद इसे मंजूर कीजिए.

इस्तीफा देने के बाद संजय राठौर ने कहा, 'मैंने अपना त्यागपत्र सीएम उद्धव ठाकरे को दिया है. जिस तरह से विपक्ष चेतावनी दे रहा है कि वे विधानसभा सत्र को नहीं चलने देंगे, मैंने इससे खुद को दूर कर लिया है. मैं मामले में निष्पक्ष जांच चाहता हूं (इस महीने की शुरुआत में पुणे में एक महिला की मृत्यु के संबंध में).

सोशल मीडिया पोस्ट में किया गया था ये दावा
बता दें कि कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पोस्ट और कुछ बीजेपी द्वारा दावा किया गया है कि आठ फरवरी को पुणे के हड़पसर इलाके में एक इमारत से गिर कर जिस युवती की मौत हुई थी, वह राज्य के एक कैबिनेट मंत्री के साथ कथित तौर पर रिलेशनशिप में थी.
24 फरवरी को किया था सीएम उद्धव ठाकरे को तलब


हाल ही में विवाद बढ़ता देख सीएम उद्धव ठाकरे ने 24 फरवरी को राठौड़ को तलब किया था. विवादों में घिरने के बाद से राज्य के वन मंत्री संजय राठौड़ सार्वजनिक तौर पर नहीं दिखे थे लेकिन अचानक वे बीते मंगलवार को वाशिम जिले के एक मंदिर पहुंचे थे. यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया.

ये भी पढ़ेंः- गुलाम नबी आजाद ने की PM नरेंद्र मोदी की तारीफ, कहा- वे खुद को गर्व से 'चायवाला' कहते हैं

Youtube Video


संजय राठौड़ ने दावा किया कि महिला की "दुर्भाग्यपूर्ण" मौत के बाद "गंदी राजनीति" खेली जा रही थी. शिवसेना नेता ने भी उम्मीद जताई कि मामले की जांच के बाद सच्चाई सामने आए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज