Home /News /maharashtra /

maharashtra girlfriend commits suicide by hanging herself in boyfriends house when blocked on whatsapp

महाराष्ट्र: व्हाट्सऐप पर ब्लॉक किया तो प्रेमिका ने प्रेमी के घर में फंदा लगा खुदकुशी की

प्रेमिका ने प्रेमी के घर पर खुदकुशी कर ली. ( सांकेतिक फोटो)

प्रेमिका ने प्रेमी के घर पर खुदकुशी कर ली. ( सांकेतिक फोटो)

प्रेमी द्वारा व्हाट्सऐप (whatsapp) पर कथित तौर पर अपना नंबर ब्लॉक किए जाने से आहत 20 वर्षीय एक महिला ने महाराष्‍ट्र (Maharashtra) की राजधानी मुंबई में अपने प्रेमी के घर पर फांसी लगा ली.

मुंबई.  बहस के बाद प्रेमी द्वारा व्हाट्सऐप (whatsapp) पर कथित तौर पर अपना नंबर ब्लॉक किए जाने से आहत 20 वर्षीय एक महिला ने महाराष्‍ट्र (Maharashtra)  की राजधानी मुंबई के उपनगरीय दहिसर में रेलवे ट्रैक के किनारे स्थित अपने प्रेमी के घर पर फांसी लगा ली. मुंबई पुलिस (Mumbai police) के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि महिला की पहचान प्रणाली लोकारे के तौर पर हुई है जो सोमवार सुबह फंदे से लटकती हुई मिली थी. अधिकारी ने कहा, ‘महिला और उसका 27 वर्षीय प्रेमी बीते छह सालों से एक-दूसरे को जानते थे. रविवार की रात दोनों किसी की शादी में शामिल हुए जिसके बाद महिला ने जोर दिया कि वह प्रेमी के साथ उसके घर पर रात को रुकना चाहती है. हालांकि वह उसकी मांग पर राजी नहीं हुआ और महिला को घर जाने को कहा.’

उन्होंने बताया कि इसके बाद वह चली गई, लेकिन जल्द ही अपने प्रेमी को फोन करना शुरू कर दिया और फिर कहा कि वह उसके घर आना चाहती है. अधिकारी के मुताबिक, उस व्यक्ति ने उसे ऐसा न करने की सलाह देते हुए बताया कि रात में इलाके में कई नशेड़ी घूमते हैं और बाद में व्हाट्सऐप पर उसका नंबर ब्लॉक कर दिया. पुलिस ने कहा कि महिला हालांकि बाद में उसके घर पहुंच गई और व्हाट्सऐप पर उसका नंबर ब्लॉक करने को लेकर सवाल किया.

उन्होंने बताया, ‘वह उसके घर पर रुक गई, लेकिन कथित तौर पर अपने दुपट्टे का फंदा बना छत से लटक गई. जब सुबह उसका प्रेमी उठा तो वह उसे फंदे से लटकता पाकर स्तब्ध रह गया. प्रारंभिक सूचना के आधार पर राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) की बोरिवली इकाई ने दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की है.’ अधिकारी ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

Tags: Maharashtra, Mumbai police, Whatsapp

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर