Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री, NCP नेता अजित पवार कोरोना वायरस से संक्रमित

    अजित पवार   (फाइल फोटो)
    अजित पवार (फाइल फोटो)

    एनसीपी लीडर अजित पवार (Aiit Pawar) का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था. जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 22, 2020, 1:40 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. महाराष्ट्र सरकार में उपमुख्यमंत्री मंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पवार में संक्रमण के लक्षण फिलहाल हल्के हैं और वह मुंबई स्थित अपने आवास पर ही क्वारंटाइन है.

    पिछले सप्ताह, पवार ने राहत और बचाव कार्य की निगरानी के लिए पश्चिमी महाराष्ट्र के बाढ़ प्रभावित हिस्सों का दौरा किया था. सोलापुर जिले में उन्होंने  घोषणा की थी कि संकट से प्रभावित किसानों को मुआवजा दिया जाएगा. राजस्व अधिकारियों को तत्काल आधार पर क्षति के आकलन के काम को पूरा करने का निर्देश देते हुए उन्होंने कहा था 'कोई भी किसान छूटेगा नहीं.'

    पिछले कुछ दिनों से उपमुख्यमंत्री अजित पवार हल्का बुखार महसूस कर थे. जिसके बाद उनका टेस्ट हुआ. पहले उनकी कोरोना परीक्षण रिपोर्ट नेगेटिव थी, लेकिन जब उनका स्वैब सैंपल फिर से लिया गया, तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. हालांकि, अजित पवार की ओर से इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है.



    इस बीच राज्य में भारी बारिश से प्रभावित किसानों को राहत प्रदान करने के लिए आज की कैबिनेट बैठक में निर्णय लिया जाना था. हालांकि अजित पवार के कोरोना संक्रमण के कारण राज्य मंत्रिमंडल की बैठक स्थगित कर दी गई.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज