लाइव टीवी

महाराष्ट्र सरकार अप्राकृतिक और अवास्तविक, अगली बार अकेले लड़ेंगे चुनाव: जेपी नड्डा
Maharashtra News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 16, 2020, 5:09 PM IST
महाराष्ट्र सरकार अप्राकृतिक और अवास्तविक, अगली बार अकेले लड़ेंगे चुनाव: जेपी नड्डा
महाराष्ट्र सरकार अप्राकृतिक और अवास्तविक, अगली बार अकेले लड़ेंगे चुनाव : नड्डा

नवी मुंबई उपनगर में प्रदेश भाजपा के सम्मेलन को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि पार्टी को भविष्य में होने वाले चुनावों में अकेले लड़ने के लिए तैयार होने की जरूरत है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2020, 5:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) नीत महाराष्ट्र सरकार को रविवार को अप्राकृतिक और अवास्तविक करार दिया है. नवी मुंबई उपनगर में प्रदेश भाजपा के सम्मेलन को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि पार्टी को भविष्य में होने वाले चुनावों में अकेले लड़ने के लिए तैयार रहने की जरूरत है.

उन्होंने कहा, 'महाराष्ट्र सरकार अप्राकृतिक और अवास्तविक है. हमें आने वाले चुनावों में अकेले लड़ने के लिए तैयार रहने की जरूरत है. गत अक्टूबर में हुए राज्य विधानसभा चुनाव में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरी थी.

हालांकि, मुख्यमंत्री पद साझा करने के मुद्दे पर ठाकरे नीत शिवसेना से संबंध तोड़ लेने के बाद भाजपा सरकार नहीं बना पाई. बाद में शिवसेना ने वैचारिक रूप से अलग राकांपा और कांग्रेस के साथ गठबंधन कर राज्य में महाराष्ट्र विकास अघाडी ने सरकार बनाई.

संजय राउत ने बीजेपी पर किया था हमला



उधर, शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणामों से संकेत मिलता है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपराजेय नहीं हैं. शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में प्रकाशित साप्ताहिक स्तंभ में उसके कार्यकारी संपादक राउत ने भाजपा की ‘धर्म केन्द्रीत’ राजनीतिक रणनीति की आलोचना करते हुए अरविन्द केजरीवाल नीत दिल्ली सरकार के विकास कार्यों की तारीफ की है.

इसे भी पढ़ें :- Delhi Results पर शिवसेना ने कहा- केजरीवाल हनुमान भक्त के लिए जनता बन गई थी राम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 3:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर