एक और IPS ऑफिसर ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, मुश्किल में महाराष्ट्र सरकार

संजय पांडे ने कहा कि सरकार जिस तरीके से काम कर रही है वह कहीं ना कहीं पुलिस विभाग के मोराल को डाउन करता है

संजय पांडे ने कहा कि सरकार जिस तरीके से काम कर रही है वह कहीं ना कहीं पुलिस विभाग के मोराल को डाउन करता है

Maharashtra Latest news in Hindi: परमबीर सिंह द्वारा गृह मंत्री के ऊपर 100 करोड़ की उगाही करवाने के आरोप के बाद विरोधियों के निशाने पर आई महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार पर एक और आईपीएस अधिकारी ने आरोप लगाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 11:58 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र सरकार की मुसीबतें दिन पर दिन कम होने की बजाय बढ़ती जा रही हैं. सचिन वाजे के सस्पेंशन के बाद उठे महाराष्ट्र के भीतर सियासी तूफान में एक के बाद एक सीनियर आईपीएस अधिकारी कूदते जा रहे हैं. जिस तरीके से मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को उनके पद से हटाकर डीजी होमगार्ड बनाया गया उसके बाद उन्होंने नाराज होकर सरकार के खिलाफ और खासकर गृह मंत्री अनिल देशमुख खुलकर मोर्चा खोल दिया है.

परमबीर सिंह द्वारा गृह मंत्री के ऊपर 100 करोड़ की उगाही करवाने के आरोप के बाद विरोधियों के निशाने पर आई महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार पर एक और आईपीएस अधिकारी ने आरोप लगाया है. महाराष्ट्र राज्य सुरक्षा महामंडल के डीजी संजय पांडे ने भी सरकार पर महाराष्ट्र पुलिस विभाग के डीजी स्तर पर किए गए बदलाव में संजय पांडे को डीजी न बनाए जाने पर उन्होंने सरकार के फैसले को हाई कोर्ट में चैलेंज करने का मन बनाया है.

Youtube Video




पुलिस विभाग के मोराल को डाउन कर रहा है सरकार का काम
संजय पांडे ने कहा कि सरकार जिस तरीके से काम कर रही है वह कहीं ना कहीं पुलिस विभाग के मोराल को डाउन करता है और ऐसे में सक्षम अधिकारी होने के बाद भी उसकी जगह किसी दूसरे अधिकारी को बिठाया जाना कहीं ना कहीं सरकार पर सवाल खड़े करता है.

देवेंद्र फडणवीस ने लगाए सरकार पर आरोप
हालांकि इसके अलावा विरोधी पक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस ने भी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि एक सक्षम अधिकारी रश्मि शुक्ला को सरकार ने इसलिए उनके पद से हटाकर साइड पोस्टिंग दे दी क्योंकि उन्होंने सरकार के भीतर ट्रांसफर और पोस्टिंग के भ्रष्टाचार को लेकर एक बड़ी रिपोर्ट बनाई थी और सबकी ऑडियो रिकॉर्डिंग और फाइल बनाते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को दी थी लेकिन सरकार ने उनके ऊपर कार्रवाई करते हुए उन्हें उनके पद से हटाकर साइड पोस्टिंग दे दिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज