कोरोना योद्धाः महाराष्ट्र सरकार ने दिया डॉक्टरों को बड़ा तोहफा, इतने गुना बढ़ाई सैलेरी
Maharashtra News in Hindi

कोरोना योद्धाः महाराष्ट्र सरकार ने दिया डॉक्टरों को बड़ा तोहफा, इतने गुना बढ़ाई सैलेरी
महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं.

Maharashtra Hikes Honorarium for Doctors Serving Bonds: डॉक्टरों की सैलेरी में इजाफे की घोषणा करते हुए उद्धव ठाकरे ने का ये उनके संकल्प को और मजबूत करेगा.

  • Share this:
मुंबई. देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र (Maharastra) से आ रहे हैं. इसी बीच राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर काम करने वाले डॉक्टरों (Doctors working on contract basis) को बड़ा तोहफा देते हुए सैलेरी बढ़ाने की घोषणा की है. डॉक्टरों की सैलेरी में इजाफे की घोषणा करते हुए उद्धव ठाकरे ने का ये उनके संकल्प को और मजबूत करेगा.

 





 

जानिए अब मिलेगी कितनी सैलेरी
उद्धव ठाकरे ने कहा जनजातीय क्षेत्रों में जिन डॉक्टरों को 60 हजार रुपये मिलते थे अब उन्हें 75000 सैलेरी के तौर पर दिए जाएंगे. जनजातीय क्षेत्रों में स्पेशलिस्ट डॉक्टरों के लिए 70 हजार के बजाय 85000 रुपये दिए जाएंगे. अन्य क्षेत्रों में एमबीबीएस डॉक्टरों के लिए 55 हजार के बजाय 70000 रुपये और अन्य क्षेत्रों में स्पेशलिस्ट डॉक्टरों के लिए 80000 रुपये के बजाय 65 हजार रुपये सैलेरी के तौर पर दिए जाएंगे.

महाराष्ट्र में सभी एमबीबीएस, एमएस, एमडी, डिप्लोमा और सुपर स्पेशियलिटी डॉक्टर, जो सरकारी और नगरपालिका मेडिकल कॉलेजों से ग्रेजुएट हैं. उन्हें एक निर्धारित समय के लिए सरकार को अनिवार्य सेवा प्रदान करनी होती है.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading