महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने जमातियों को दी चेतावनी, कहा- मोबाइल बंद करने वाले सामने आएं वरना होगी कार्रवाई

जमात के लोगों को बाहर आने की चेतावनी दी गई है
जमात के लोगों को बाहर आने की चेतावनी दी गई है

दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों में से कई कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं

  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ( Anil Deshmukh) ने तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) के सदस्यों को चेतानवी दी है और सामने आने को कहा है. उन्होंने कहा है कि अगर ये सारे लोग बाहर नहीं आते हैं तो फिर इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. साथ ही देशमुख ने देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को भी जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा है कि दिल्ली पुलिस अगर मरकज के लिए परमिशन नहीं देती तो आज ये हालात नहीं होते.

अब होगा एक्शन
अनिल देशमुख ने तबलीगी जमात के सदस्यों को चेतावनी देते हुए कहा, 'महाराष्ट्र लौटे तबलीगी जमात के 57 सदस्यों ने अपने-अपने मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर रखे हैं और वो छुपने की कोशिश कर रहे हैं. अगर वो बाहर नहीं आएंगे तो हम इन सबके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे.' बता दें दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों में से कई कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद पूरे देश में संक्रमित लोगों का आंकड़ा काफी बढ़ गया है.

दिल्ली पुलिस ज़िम्मेदार
देशमुख ने देश भर में लगातार कोरोना संक्रमित मरीज़ों की बढ़ती संख्या के लिए दिल्ली पुलिस को भी जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा, 'दिल्ली की तरह महाराष्ट्र में भी तबलीगी जमात के कार्यक्रम होने थे. इस प्रोग्राम में करीब 50 हजार जमाती जमा होने वाले थे. लेकिन हमने इन्हें परमिशन नहीं दी. जबकि दिल्ली पुलिस ने उन्हें मरकज के लिए इजाजत दे दी. आखिरकार दिल्ली पुलिस ने इन्हें जमा होने से क्यों नहीं रोका.'



लगातार बढ़ रही है मरीजों की संख्या
महाराष्ट्र देश का पहला राज्य है जहां वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 1,000 से ऊपर चली गयी है. उन्होंने बताया कि मंगलवार को आए कोविड-19 के 150 नए मामलों में से 116 अकेले मुंबई से आए हैं.

ये भी पढ़ें:

भाई-बहन की अचानक बिगड़ी तबीयत, उल्‍टी के बाद तोड़ा दम, 19 लोग हुए क्‍वारेंटाइन

BSE, NSE ने किया सावधान! इन 480 शेयरों में न करें ट्रेडिंग वरना फंस जाएगा पैसा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज