Home /News /maharashtra /

maharashtra husband arrested for killing wife blood stains found on nails exposed

महाराष्ट्र: पत्‍नी की हत्‍या के आरोप में पति गिरफ्तार, नाखूनों पर मिले खून के धब्‍बे से हुआ पर्दाफाश

मुंबई पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. ( फाइल फोटो)

मुंबई पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. ( फाइल फोटो)

महाराष्ट्र (Maharashtra) में मुंबई के साकीनाका इलाके में पत्नी की हत्या के आरोप में मंगलवार को 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया. एक मुंबई पुलिस (Mumbai police) के अधिकारी ने यह जानकारी दी.

मुंबई.  महाराष्ट्र (Maharashtra) में मुंबई (Mumbai)  के साकीनाका इलाके में पत्नी की हत्या के आरोप में मंगलवार को 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया. एक मुंबई पुलिस (Mumbai police) के अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी के नाखूनों पर खून के धब्बे पाये जाने के बाद पुलिस ने उसकी संलिप्ता के संबंध में जांच शुरू की थी. अधिकारी ने बताया कि आरोपी मनोज प्रजापति और उसकी पत्नी रीमा भोला यादव पिछले दो दिन से खैरानी रोड इलाके में अलग-अलग रह रहे थे. उन्होंने बताया कि रीमा का एक मित्र जब मंगलवार सुबह उसके घर पहुंचा तो उसका खून से लथपथ शव पड़ा मिला.

अधिकारी ने बताया, ‘रीमा का गला रेता गया था. जांच के दौरान हमने पाया कि प्रजापति के नाखूनों पर खून के धब्बे हैं, जिसके बाद उससे पूछताछ की गई. शुरुआत में प्रजापति ने हमें गुमराह करने का प्रयास किया लेकिन गहनता से पूछताछ करने पर उसके अपराध करना स्वीकार किया.’ साकीनाका थाने के अधिकारी ने बताया कि हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया गया है और प्रजापति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

पत्‍नी के मोबाइल पर आखिरी कॉल भी आरोपी का 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटनास्‍थल से भी कुछ अहम सुराग मिले हैं. रीमा का बेरहमी से कत्‍ल किया गया और उसके शव के पास बहुत सारा खून जमा था. दो दिनों से अलग रहे उसके पति ने उसे फोन कर मिलने की बात कही थी. रीमा के मोबाइल फोन को भी जब्‍त कर लिया गया है, उसमें आखिरी कॉल भी उसके पति मनोज प्रजापति के फोन से ही आया था. पुलिस अब अन्‍य बिंदुओं को लेकर भी जांच कर रही है. दोनों के बीच चल रहे विवाद और अन्‍य बातों को लेकर पुलिस अपने साक्ष्‍य को मजबूत कर रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी का कबूलनामा और वारदात में प्रयुक्‍त हथियार के मिल जाने के बाद इस अपराध को साबित कर दोषी को सजा दिलाना आसान होगा.

Tags: Maharashtra, Mumbai police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर