• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • महाराष्ट्र: कैबिनेट बैठक के बीच बिगड़ी जयंत पाटिल की तबीयत, ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती

महाराष्ट्र: कैबिनेट बैठक के बीच बिगड़ी जयंत पाटिल की तबीयत, ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती

जयंत पाटिल महाराष्ट्र एनसीपी के प्रमुख भी हैं.

जयंत पाटिल महाराष्ट्र एनसीपी के प्रमुख भी हैं.

Jayant Patil Health: महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे के मुताबिक पाटिल फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में है और इमरजेंसी वॉर्ड में उनके टेस्ट किए जा रहे हैं. फिलाहल उनकी सीटी स्कैन और 2डी इको रिपोर्ट पेंडिंग है.

  • Share this:

मुंबई. महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री और महाराष्ट्र एनसीपी के अध्यक्ष जयंत पाटिल (Maharashtra Minsiter Jayant Patil) की अचानक तबियत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महाराष्ट्र कैबिनेट की बैठक के दौरान पाटिल की तबियत (Jayant Patil Health) अचानक ख़राब हो गई और इसके बीच में उन्हें ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल ले जाया गया. महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे के मुताबिक पाटिल फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में है और इमरजेंसी वॉर्ड में उनके टेस्ट किए जा रहे हैं. फिलाहल उनकी सीटी स्कैन और 2डी इको रिपोर्ट पेंडिंग है.  टोपे ने बताया कि जरूरत पड़ी तो कल सुबह पाटिल की एंजियोग्राफी की जाएगी.

महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार में जल संसाधन मंत्री जयंत पाटिल बुधवार को हो रही राज्य की कैबिनेट में शामिल हो रहे थे लेकिन अचानक से तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. पाटिल के साथ इस दौरान चार अन्य मंत्री भी मौजूद रहे. अस्पताल पहुंचने के बाद पाटिल को तुरंत इमरजेंसी वॉर्ड ले जाया गया जहां उनके सभी जरूरी टेस्ट किए गए.

ये भी पढ़ें- केंद्र सरकार का राज्यों को निर्देश, जिला स्तर पर कराएं सीरो सर्वे

पाटिल की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि आज रात फिलहाल वह अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में ही रहेंगे. इसके बाद सुबह उनकी तबीयत को देखते हुए एंजियोग्राफी की जाएगी.

जयंत पाटिल ने हाल ही में पश्चिमी महाराष्ट्र के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया था. पाटिल राज्य के उप मुख्यमंत्री अजित पवार के साथ सांगली, कोल्हापुर के दौरे पर गए थे. इसके बाद उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को हालात की पूरी जानकारी दी थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज