महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

आदित्य ने खुद ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है.

आदित्य ने खुद ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है.

आदित्य ठाकरे ने ट्वीट किया, 'कोरोना के लक्षण महसूस होने के बाद मैंने अपनी जांच करवाई तो रिपोर्ट पॉजिटिव निकली. हाल के दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से निवेदन है कि वे अपनी जांच करवा लें और कोरोना के हर नियम का पालन करें.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 3:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. आदित्य ठाकरे ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद ट्वीट करके दी है. ठाकरे ने उनके संपर्क में आए लोगों से कोरोना की जांच कराने के लिए कहा है.

आदित्य ठाकरे ने ट्वीट किया, 'कोरोना के लक्षण महसूस होने के बाद मैंने अपनी जांच करवाई तो रिपोर्ट पॉजिटिव निकली. हाल के दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से निवेदन है कि वे अपनी जांच करवा लें और कोरोना के हर नियम का पालन करें.' बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या में हाल के दिनों में लगातार इजाफा हो रहा है. महाराष्ट्र में अब प्रतिदिन कोरोना के नए केस अब 25 हजार से ऊपर पहुंच गए है.

Youtube Video




देश भर के कुल 65 प्रतिशत महाराष्ट्र से
देश भर में कुल संक्रमण में से 65 प्रतिशत नए केस अकेले महाराष्ट्र से ही आ रह हैं. शुक्रवार को महाराष्ट्र से ही 25681 नए कोविड-19 मरीज सामने आए. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच राज्य सरकार ने थियेटर और सभागारों में आने वाले लोगों की संख्या सिमित रखने का निर्देश दिया है. कई जिलों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है और भी कई तरह की पाबंदियां राज्य के अलग-अलग हिस्सों में लगाई गई हैं.

नागपुर में 31 मार्च कर लॉकडाउन
कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर नागपुर में 31 मार्च तक के लिए लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है. पहले यह लॉकडाउन 21 मार्च तक के लिए लगाया गया था. इसके तहत सब्जी और अन्य आवश्यक दुकानें शाम 4 बजे तक खुली रहेंगी.  रेस्टोरेंट शाम 7 बजे तक खुला रहेगा, जबकि ऑनलाइन भोजन वितरण की अनुमति रात के 11 बजे के बाद नहीं दी जाएगी.


ये भी पढ़ें- ममता बनर्जी पर जमकर बरसे पीएम मोदी- खड़गपुर रैली की 10 खास बातें

नागपुर में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3679 नए मामले सामने आए हैं और 29 लोगों की मौत हो गई है. जिला में 1594 लोग स्वस्थ भी हुए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज