Home /News /maharashtra /

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री ने हेमा मालिनी के गालों से की सड़क की तुलना, विवाद के बाद मांगी माफी

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री ने हेमा मालिनी के गालों से की सड़क की तुलना, विवाद के बाद मांगी माफी

महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता गुलाबराव पाटिल

महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता गुलाबराव पाटिल

महाराष्ट्र के मंत्री और वरिष्ठ शिव सेना नेता गुलाबराव पाटिल (Maharashtra minister and Shiv Sena leader Gulabrao Patil) के अपने विधानसभा क्षेत्र जलगांव जिले (Jalgaon district) की सड़कों की तुलना अभिनेत्री हेमा मालिनी के गाल (Hema Malini's cheek) से करने की टिप्पणी पर विवाद खड़ा हो गया. हालांकि, राज्य के महिला आयोग के कड़ा रुख अपनाए जाने के बाद मंत्री ने अपने बयान पर माफी मांगी है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. महाराष्ट्र के मंत्री और वरिष्ठ शिव सेना नेता गुलाबराव पाटिल (Maharashtra minister and Shiv Sena leader Gulabrao Patil) के अपने विधानसभा क्षेत्र जलगांव जिले (Jalgaon district) की सड़कों की तुलना अभिनेत्री हेमा मालिनी के गाल (Hema Malini’s cheek) से करने की टिप्पणी पर विवाद खड़ा हो गया. हालांकि, राज्य के महिला आयोग के कड़ा रुख अपनाए जाने के बाद मंत्री ने अपने बयान पर माफी मांगी है. पाटिल की कथित टिप्पणी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. मंत्री ने कथित टिप्पणी हाल में जिले के बोधवाड़ नगर पंचायत चुनाव के दौरान एक चुनावी बैठक को संबोधित करने के दौरान की. अपने भाषण के दौरान पाटिल ने अपने विरोधियों को उनके विधानसभा क्षेत्र का दौरान कर वहां अच्छी गुणवत्ता वाली सड़कें देखने को कहा.

    कई वर्षों तक जलगांव सीट से विधायक रहे भाजपा के पूर्व नेता एकनाथ खडसे पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए राज्य के जलापूर्ति मंत्री पाटिल ने कहा, ‘जोकि 30 सालों तक विधायक रहे, उन्हें मेरे विधानसभा क्षेत्र में आकर सड़कों को देखना चाहिए. अगर ये हेमा मालिनी के गाल जैसी नहीं हैं तो मैं इस्तीफा दे दूंगा.’ वहीं, राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने मंत्री पाटिल की टिप्पणी का संज्ञान लिया और अपनी टिप्पणी पर माफी नहीं मांगने पर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी.

    हम हेमा मालिनी का करते हैं सम्मान- राउत
    आयोग की चेतावनी के कुछ घंटों बाद पाटिल ने अपने बयान के लिए माफी मांगी. पाटिल ने धुले में संवाददाताओं से कहा, ‘मेरा मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था. मैं अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगता हूं.’

    वहीं पार्टी के नेता इस बयान पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि इस तरह की तुलना पहले भी हो चुकी है. यह हेमा मालिनी के लिए सम्मान की बात है. इसलिए इसे नकारात्मक रूप से न देखें. इससे पहले लालू यादव ने भी ऐसा ही उदाहरण दिया था. हम हेमा मालिनी का सम्मान करते हैं. भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने इस टिप्पणी पर कहा है कि यह अच्छे नहीं हैं. मालिनी ने कहा, ‘इस तरह के बयानों का चलन लालू जी ने सालों पहले शुरू किया था और कई लोगों ने इस ट्रेंड को फॉलो किया है. इस तरह की टिप्पणियां अच्छी नहीं हैं.’  (भाषा इनपुट के साथ)

    Tags: Hema malini, Maharashtra, MVA Government, Sanjay raut, Shiv sena

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर