शहीद की मां से डॉक्टर ने नहीं लिए इलाज के पैसे; अशोक चव्हाण ने खुद फोनकर कहा- थैंक्यू, लोगों ने बताया हीरो

डॉ अल्ताफ से गले लगकर रोने लगीं शहीद की मां (Photo Credit-Videograb)
डॉ अल्ताफ से गले लगकर रोने लगीं शहीद की मां (Photo Credit-Videograb)

Maharashtra News: महाराष्ट्र के औरंगाबाद (Aurangabad) में अल्ताफ नाम के एक डॉक्टर ने एक शहीद की मां के इलाज की फीस लेने से मना कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 11:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण (Ashok Chavan) ने एक वीडियो (Video) शेयर कर देश की सेवा करने वाले और देश के लिए बलिदान देने वाले जवानों के प्रति कृतज्ञ रहने का संदेश दिया है. अशोक चव्हाण ने इस वीडियो के साथ जो मैसेज शेयर किया है उसके मुताबिक महाराष्ट्र के औरंगाबाद (Aurangabad) में एक डॉक्टर ने एक शहीद की मां के इलाज की फीस लेने से मना कर दिया. अशोक चव्हाण ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें डॉक्टर शहीद की मां को लगे लगाते दिख रहे हैं जिसके चलते वह भावुक हो गई हैं.

अशोक चव्हाण ने ट्वीट किया कि "औरंगाबाद के डॉ अल्ताफ एक बुजुर्ग महिला का इलाज कर रहे थे, जब उन्हें मालूम पड़ा कि वह एक शहीद जवान की मां हैं उन्होंने इलाज की फीस लेने से इनकार कर दिया." चव्हाण ने आगे लिखा कि "देश की सेवा में लगे नायकों के प्रति उनकी इस भावना को देखकर मैंने खुद उन्हें फोन कर उनकी सेवा और संवेदनशीलता के लिए उनका शुक्रिया अदा किया."
मंत्री द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर लोग सराहना भरे मैसेज लिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि- काश ये मेसेज वो लोग भी समझे जो कट्टरपंथी और हिंसा के कारण पूरे समुदाय को बदनाम कर रहे हैं.एक यूजर ने लिखा है कि 90 फीसदी मुस्लिम ऐसे ही होते हैं.एक यूजर ने लिखा है कि- हमें उन पर गर्व है और अभी भी सच्चे भारतीयों के दिलों में इंसानियत जिंदा है.

इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज