महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख कोरोना वायरस से संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से जांच की अपील
Mumbai News in Hindi

महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख कोरोना वायरस से संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से जांच की अपील
असलम शेख को कोरोना की पुष्टि हुई है.

महाराष्ट्र (Maharashtra) के मंत्री असलम शेख (Aslam Shaikh) ने सोमवार को खुद के कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने की पुष्टि करते हुए खुद को पृथक करने की जानकारी दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 20, 2020, 12:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के मंत्री असलम शेख (Aslam Shaikh) ने सोमवार को खुद के कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने की पुष्टि करते हुए खुद को पृथक करने की जानकारी दी. राज्य के कपड़ा मंत्री ने कहा कि उनमें संक्रमण के लक्षण नहीं है और उन्होंने उनके संपर्क के आए लोगों से अपनी जांच कराने की अपील की.

शेख ने ट्वीट किया, 'मैं सूचित करता हूं कि मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं. मुझमें अभी संक्रमण के लक्षण नहीं है और मैंने स्वयं को पृथक-वास में रखा है. मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से मैं अनुरोध करता हूं कि वे अपनी जांच कराएं.' मुंबई की मलाड-पश्चिम सीट से कांग्रेस विधायक शेख ने कहा कि वह घर से काम करना जारी रखेंगे. शेख उद्धव ठाकरे सरकार के चौथे मंत्री हैं, जो संक्रमित पाए गए हैं. इससे पहले राज्य के मंत्री जितेंद्र आव्हाड, अशोक चव्हाण और धनंजय मुंडे भी संक्रमित पाए गए थे. उपचार के बाद वे संक्रमण मुक्त हो गए.






बता दें कि महाराष्ट्र (Maharashtra) में रविवार को अब तक के सबसे अधिक कोरोना वायरस (Coronavirus) के 9518 मामले सामने आए हैं. रविवार को यहां 258 लोगों की मौत हुई है. राज्य में साढ़े 9 हजार से अधिक मामले आने के बाद संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 3 लाख 10 हजार 455 हो गया है. महाराष्ट्र में अब तक 1 लाख 69 हजार 569 लोग कोरोना संक्रमण से उबर चुके हैं जिसमें से 3906 लोग बीते एक दिन में डिस्चार्ज किए गए हैं. राज्य में अब तक 11,854 लोगों की मौत हो गई है.

बृहन्मुंबई महानगरपालिका के मुताबिक मुंबई में बीते एक दिन में कोविड-19 के 1046 केस आए हैं जिसके बाद मुंबई में कुल मामलों की संख्या 101224 हो गई है. मुंबई में एक्टिव मामलों की संख्या 23828 है जबकि यहां बीते दिन 64 मौतों के बाद अब तक 5711 लोग कोरोना के चलते दम तोड़ चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज