अपना शहर चुनें

States

महाराष्ट्र: छगन भुजबल कोरोना पॉजिटिव, वायरस से संक्रमित होने वाले राज्य के 7वें मंत्री

छगन भुजबल (फाइल फोटो)
छगन भुजबल (फाइल फोटो)

Maharashtra Corona News: इस महीने की शुरुआत में महाराष्ट्र के मंत्री अनिल देशमुख, राजेंद्र शिंगणे, जयंत पाटिल, राजेश टोपे, सतेज पाटिल और बच्चू कडू संक्रमित पाए गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 3:05 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल (Chhagan Bhujbal) ने सोमवार को बताया कि वह कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. इस महीने कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले भुजबल सातवें मंत्री हैं. उन्होंने एक ट्वीट में बताया कि उनका स्वास्थ्य ठीक है.

उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं. पिछले दो-तीन दिनों में मेरे संपर्क में जो भी आए हैं, वो कृपया जांच करा लें. मेरा स्वास्थ्य ठीक है, चिंता की कोई बात नहीं है. कोविड-19 के मद्देनजर सभी नागरिक एहतियात बरतें. मास्क पहनें और सैनिटाइजर का नियमित तौर पर इस्तेमाल करें.’

इस महीने की शुरुआत में महाराष्ट्र के मंत्री अनिल देशमुख, राजेंद्र शिंगणे, जयंत पाटिल, राजेश टोपे, सतेज पाटिल और बच्चू कडू संक्रमित पाए गए.

पिछले साल, उप मुख्यमंत्री अजित पवार समेत राज्य के 12 से ज्यादा मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. राज्य में हाल के दिनों में कोविड-19 के मामलों में तेजी से वृद्धि हुई है. रविवार को महाराष्ट्र में कोविड-19 के 6,971 नए मामले सामने आए, जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 21,00,884 हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज