होम /न्यूज /महाराष्ट्र /महाराष्ट्र में नक्सलियों के निशाने पर उद्धव सरकार का यह मंत्री, जानें क्यों मिली धमकी, क्या लिखा है लेटर में

महाराष्ट्र में नक्सलियों के निशाने पर उद्धव सरकार का यह मंत्री, जानें क्यों मिली धमकी, क्या लिखा है लेटर में

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री एकनाथ शिंदे (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री एकनाथ शिंदे (फाइल फोटो)

Maharashtra Minister Eknath Shinde received a letter allegedly sent by Naxals: महाराष्ट्र के शहरी विकास मंत्री एकनाथ शि ...अधिक पढ़ें

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government)  के मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) को नक्सलियों (Naxal) की ओर से कथित तौर पर धमकी मिली है. राज्य के शहरी विकास मंत्री और शिव सेना नेता एकनाथ शिंदे को एक पत्र के जरिए यह धमकी दी गई है. यह खबर सामने आने के बाद एकनाथ शिंदे की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहीं पुलिस इस मामले में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, महाराष्ट्र के शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे के आवास पर शुक्रवार को एक लेटर आया जिसमें कथित तौर पर नक्सलियों की ओर से उन्हें धमकी दी गई और राज्य के गढ़चिरौली जिले में हुई नक्सलियों की मौत का बदला लेने की बात कही गई. अधिकारियों ने कहा कि इस पत्र के मिलने के बाद मंत्री एकनाथ शिंदे की सुरक्षा को लेकर अतिरिक्त इंतजाम किए गए हैं.

यह भी पढ़ें: नक्सलियों से जुड़े टेरर फंडिंग मामले में NIA की बिहार-झारखंड समेत 4 राज्यों में 26 ठिकानों पर छापेमारी

वहीं मंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि, इस तरह की धमकी उन्हें पहले भी मिल चुकी है. उन्होंने एक बयान में कहा कि गढ़चिरौली जिले में नक्सलवाद की समस्या से निपटने का एकमात्र तरीका विकास ही है.

बता दें कि एकनाथ शिंदे गढ़चिरौली जिले के प्रभारी मंत्री हैं. अधिकारियों ने कहा कि धमकी भरा पत्र मिलने के बाद यह केस क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है.

Tags: Maharahstra, Mumbai Police Crime Branch, Naxal

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें