Home /News /maharashtra /

अनिल देशमुख की तरह मुझे भी फर्जी केस में फंसाना चाहते हैं कुछ लोग: नवाब मलिक

अनिल देशमुख की तरह मुझे भी फर्जी केस में फंसाना चाहते हैं कुछ लोग: नवाब मलिक

नवाब मलिक ने शुक्रवार को तस्वीरें ट्वीट कर दावा किया था कि दो लोग उनके मुंबई स्थित घर के पास चक्कर लगा रहे थे. (फ़ाइल फोटो)

नवाब मलिक ने शुक्रवार को तस्वीरें ट्वीट कर दावा किया था कि दो लोग उनके मुंबई स्थित घर के पास चक्कर लगा रहे थे. (फ़ाइल फोटो)

Maharashtra: नवाब मलिक (Nawab Malik) ने शुक्रवार को तस्वीरें ट्वीट कर दावा किया था कि दो लोग उनके मुंबई स्थित घर के पास चक्कर लगा रहे थे. मलिक ने कहा कि वो जल्द सारी जानकारी पुलिस को देंगे. उन्होंने कहा, 'हम इसकी जानकारी मुंबई पुलिस कमिश्नर को देंगे और जांच की मांग करेंगे'. पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों का सामना कर रहे हैं. इस मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय और केंद्रीय जांच ब्यूरो कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. महाराष्ट्र में मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने आरोप लगाया है कि कुछ लोग उन्हें अनिल देशमुख की तरह फर्जी केस में फंसना चाहते हैं. उन्होंने ये भी आरोप लगाया है कि कुछ लोग उनका पीछा कर रहे हैं. मलिक ने कहा है कि वो जल्द ही सारी जानकारी पुलिस को देंगे. बता दें कि हाल के दिनों आर्यन खान ड्रग्स केस के बाद से नवाब मलिक लगातार खबरों में रहे हैं. इस दौरान उन्होंने NCB के अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं. उन्होंने ये भी कहा है कि आर्यन खान के खिलाफ ड्रग्स के आरोप फर्जी हैं.

    बता दें कि मलिक ने शुक्रवार को तस्वीरें ट्वीट कर दावा किया था कि दो लोग उनके मुंबई स्थित घर के पास चक्कर लगा रहे थे. समाचार एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, ‘जब मैं विदेश यात्रा पर था, कुछ लोगों ने एक कार में 2 लोगों को तस्वीरें लेते हुए पकड़ा. पता चला कि उनमें से एक अपने कू हैंडल पर मेरे खिलाफ लिख रहा है. मैं जहां भी अधिकारियों के पास जाता हूं या दस्तावेज जमा करता हूं, उसे वहां आमतौर पर देखा जाता है.’

    नवाब मलिक का ट्वीट

    पुलिस को देंगे जानकारी
    नवाब मलिक ने कहा कि वो जल्द सारी जानकारी पुलिस को देंगे. उन्होंने कहा, ‘हम इसकी जानकारी मुंबई पुलिस कमिश्नर को देंगे और जांच की मांग करेंगे. मेरे पास साजिशकर्ताओं के खिलाफ कई सबूत हैं. लोग मुझे ऐसे फंसा रहे हैं जैसे उन्होंने अनिल देशमुख को फंसाया. ऐसा नहीं है कि हम डरे हुए हैं, लेकिन उनका इरादा क्या है.’

    वानखेड़े के खिलाफ फिलहाल नहीं कहेंगे कुछ
    बता दें कि पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों का सामना कर रहे हैं. इस मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय और केंद्रीय जांच ब्यूरो कर रही है. मलिक ने बृहस्पतिवार को बंबई उच्च न्यायालय से कहा कि एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े, उनके पिता और परिवार के सदस्यों के खिलाफ मामले के सुनवाई की अगली तारीख, नौ दिसंबर तक कोई ट्वीट नहीं करेंगे और न ही सार्वजनिक रूप से बयान देंगे.

    Tags: Anil deshmukh, Nawab Malik

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर