होम /न्यूज /महाराष्ट्र /महाराष्ट्रः पिता ने iPhone दिलाने में की देरी तो नाराज छात्रा ने कर ली खुदकुशी

महाराष्ट्रः पिता ने iPhone दिलाने में की देरी तो नाराज छात्रा ने कर ली खुदकुशी

माता पिता ने आईफोन दिलाने में देरी क्या की उनकी बेटी ने खुदकुशी कर ली. मामला नागपुर के हिंगना कस्बे का है. (सांकेतिक तस्वीर )

माता पिता ने आईफोन दिलाने में देरी क्या की उनकी बेटी ने खुदकुशी कर ली. मामला नागपुर के हिंगना कस्बे का है. (सांकेतिक तस्वीर )

Student Suicide in Nagpur: माता पिता ने आईफोन दिलाने में देरी क्या की उनकी बेटी ने खुदकुशी कर ली. मामला नागपुर के हिंगन ...अधिक पढ़ें

नागपुर. महाराष्ट्र के नागपुर शहर में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने लोगों को सहमा दिया है. माता पिता ने आईफोन दिलाने में देरी क्या की उनकी बेटी ने खुदकुशी कर ली. मामला नागपुर के हिंगना कस्बे का है, जहां 18 वर्षीय कॉलेज की एक छात्रा ने सिर्फ इस बात पर नाराज होकर फांसी लगाकर जान दे दी, क्योंकि उनके माता पिता उसे आईफोन दिलवाने में देरी कर रहे थे. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

पुलिस ने रविवार को इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक लड़की नागपुर जिले के हिंगना कस्बे के रायसोनी कॉलेज में प्रथम वर्ष की छात्रा थी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि लड़की ने शुक्रवार शाम नागपुर शहर के खारबी इलाके में अपने घर के एक कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस को घटना की सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर जांच की गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इस मामले में परिवार के लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं.

पिता ने किया था आईफोन दिलाने का वादा
पुलिस ने इस घटना को लेकर बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार लड़की ने बार बार अपने माता पिता से एक आईफोन दिलवाने के लिए कहा था. उसके माता पिता ने उसे खरीद कर देने का वादा भी किया था, हालांकि आईफोन खरीदने में देरी हो रही थी. इस पर लड़की ने मान लिया कि उसके माता पिता उसकी मांग को पूरा नहीं करना चाहते हैं और शुक्रवार को उसने यह कदम उठा लिया. पुलिस ने मृतका के पिता का बयान दर्ज कर घटना के संबंध में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया है.

Tags: Maharashtra News, Nagpur news, School student suicide

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें