होम /न्यूज /महाराष्ट्र /महाराष्ट्र: अमरावती में काल बना कुएं का दूषित पानी, 3 लोगों की मौत, 47 लोग बीमार

महाराष्ट्र: अमरावती में काल बना कुएं का दूषित पानी, 3 लोगों की मौत, 47 लोग बीमार

मुख्यमंत्री शिंदे ने अमरावती के जिलाधिकारी से फोन पर की बात. (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री शिंदे ने अमरावती के जिलाधिकारी से फोन पर की बात. (फाइल फोटो)

Maharashtra News, Amravati latest News: पीड़ितों को डायरिया हो गया है. जिलाधिकारी ने मुख्यमंत्री को बताया कि कुछ मरीजों ...अधिक पढ़ें

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के अमरावती जिले (Amravati News) के दो गांवों में कुएं का दूषित जल पीने से तीन लोगों की मौत हो गई और 47 अन्य बीमार पड़ गए. एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी.

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, प्रभावित लोग अमरावती के पाच डोंगरी और कोयलारी गांव के निवासी हैं. बयान में कहा गया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद, मुख्यमंत्री शिंदे ने अमरावती के जिलाधिकारी को फोन किया और निर्देश दिया कि प्रभावित लोगों को जल्दी से जल्दी उपचार मुहैया कराया जाए और जरूरत पड़ने पर उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती किया जाए.

शिंदे इस समय दिल्ली में हैं. बयान में कहा गया है कि खुले कुएं का दूषित पानी पीने से कम से कम 50 लोग बीमार पड़ गए और उनमें से तीन की मौत हो गई है.

बयान के अनुसार, पीड़ितों को डायरिया हो गया है. जिलाधिकारी ने मुख्यमंत्री को बताया कि कुछ मरीजों की हालत नाजुक है. इस पर शिंदे ने जिलाधिकारी से कहा कि वह सुनिश्चित करें कि उनकी जान बचाने के सभी उपाय किये जाएं.

Tags: Amravati Violence, Maharashtra News