लाइव टीवी

महाराष्ट्र: पुलिस के अनुरोध के बाद AIMIM प्रमुख ओवैसी की सीएए-विरोधी रैली टली
Maharashtra News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 27, 2020, 3:20 PM IST
महाराष्ट्र: पुलिस के अनुरोध के बाद AIMIM प्रमुख ओवैसी की सीएए-विरोधी रैली टली
AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) सीएए, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने वाले थे लेकिन पुलिस के अनुरोध पर इसे टाल दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2020, 3:20 PM IST
  • Share this:
ठाणे (महाराष्ट्र). महाराष्ट्र के ठाणे जिले में गुरुवार शाम एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) सीएए, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने वाले थे लेकिन पुलिस के अनुरोध पर इसे टाल दिया गया है. एक अधिकारी ने बताया कि देश में मौजूदा हालात को देखते हुए पुलिस ने आयोजकों से रैली रद्द करने का अनुरोध किया था. गौरतलब है कि ओवैसी भिवंडी के धोबी तलाव इलाके में परशुराम तावड़े स्टेडियम में शाम 6 बजे के बाद इस रैली को संबोधित करने वाले थे.

रैली रोकने के लिए पत्र लिखकर किया अनुरोध
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) की स्थानीय इकाई इस रैली की आयोजक थी. हालांकि भोईवाड़ा पुलिस थाना ने बुधवार को पार्टी की स्थानीय इकाई को पत्र भेजकर कार्यक्रम रद्द करने का अनुरोध किया था. डीसीपी (जोन II) राजकुमार शिंदे ने बताया, 'देश में मौजूदा स्थिति पर गौर करते हुए पुलिस ने आयोजकों को पत्र भेजकर उनसे जनसभा को टालने का अनुरोध किया था और आयोजक इस अनुरोध पर राजी हो गए.'

औरंगाबाद से एआईएमआईएम के सांसद इम्तियाज जलील ने ट्वीट किया, 'एआईएमआईएम प्रमुख सांसद असदुद्दीन ओवैसी मुंबई के भिवंडी में गुरुवार शाम को जनसभा को संबोधित करने वाले थे लेकिन पुलिस के इसकी इजाजत नहीं देने और इसे बाद में आयोजित करने के अनुरोध के बाद इसे टाल दिया गया है. हम आश्वस्त करते हैं कि यही कार्यक्रम खालिद गुड्डू की अगुवाई में मार्च के दूसरे हफ्ते में आयोजित होगा.'





मोहम्मद खालिद मुख्तार शेख (गुड्डू) पार्टी की भिवंडी नगर इकाई के अध्यक्ष हैं. (भाषा इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा पर BJP ने कहा-Aap की जिम्मेदारी है पीड़ितों से मिले और शांति बनाए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 3:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading