BMW पर पेशाब करने से रोकने पर व्यक्ति ने गार्ड पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग

वीडियो ग्रैब
वीडियो ग्रैब

पुणे (Pune) में एक कंपनी के सुरक्षाकर्मी ने एक ऑटोरिक्शा चालक को अपने मालिक की महंगी कार पर पेशाब करने से रोका तो उसने गुस्से में आकर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2020, 3:29 PM IST
  • Share this:
पुणे. पुणे (Pune) में एक कंपनी के सुरक्षाकर्मी ने एक ऑटोरिक्शा चालक को अपने मालिक की महंगी कार पर पेशाब करने से रोका तो उसने गुस्से में आकर कथित तौर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. यह घटना भोसारी औद्योगिक क्षेत्र में यहां मंगलवार को हुई और इसमें 41 वर्षीय सुरक्षाकर्मी शंकर वायफाल्कर झुलस गए. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 31 वर्षीय ऑटोरिक्शा चालक महेंद्र बालू कदम को गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

भोसारी एमआईडीसी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार दोपहर वायफाल्कर कंपनी के मुख्य दरवाजे पर ड्यूटी पर तैनात थे. उसी समय वहां से गुजरे कदम ने वहां खड़ी एसयूवी कार पर पेशाब करना शुरू कर दिया. यह कार कंपनी के मालिक की थी.

उन्होंने बताया कि गार्ड ने जब कदम को रोका तो वह गुस्सा हो गया. हालांकि वह वहां से उस समय तो चला गया लेकिन बाद में शाम करीब चार बजकर 30 मिनट पर एक बोतल में पेट्रोल लेकर लौटा और वायफाल्कर पर डालकर आग लगा दी.अधिकारी ने बताया कि अभी सुरक्षाकर्मी का इलाज चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज