दंपति की कपड़े उतारकर की पिटाई, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दिए जांच के आदेश
Maharashtra News in Hindi

दंपति की कपड़े उतारकर की पिटाई, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दिए जांच के आदेश
महिला के कुछ जेवरात आरोपी के घर से बरामद किये गये हैं. (Demo PIc)

रेप के आरोपियों ने केस वापस लेने के लिए दंपति की कपड़े उतारकर की पिटाई, पीटने वालों में महिला के तीन रिश्तेदार भी शामिल हैं. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 4, 2020, 12:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र के नासिक में पुलिस उस वक्त हरकत में आ गई जब एक दंपति को निर्वस्त्र करके पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दरअसल ये एक पुराना रेप का मामला था जिसे वापस लेने के लिए कुछ लोगों ने मिलकर दंपति के कपड़े उतारकर पिटाई की. घटना के सामने आने के बाद राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बताया कि जांच के आदेश दिये गये हैं. मामले की जांच नासिक की पुलिस अधीक्षक देहात आरती सिंह और अहमदनगर की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दीपाली काले को दी गई है.

ये था पूरा मामला
29 साल की एक महिला ने साल 2016 में कथित तौर पर कुछ लोगों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था. 24 फरवरी, 2020 को महिला अपने पति के साथ ऑटोरिक्शा में बैठ कर जा रही थी, तभी साथ में बैठे एक व्यक्ति ने उन लोगों को कुछ सुंघा कर बेहोश कर बंदी बना लिया. उसके बाद केस वापस लेने के लिए उन पर दबाव बनाने लगे, जब उन लोगों ने इस बात से इनकार किया तो आरोपियों ने दोनों के कपड़े उतार कर बेल्ट से पिटाई की. पीटने वालों में से कुछ के खिलाफ रेप का केस दर्ज था.

वीडियो वायरल होने पर पुलिस आई हरकत में
अहमदनगर के प्रभारी पुलिस अधीक्षक सागर पाटिल ने बताया कि यह घटना 24 फरवरी को औरंगाबाद में सरकारी अस्पताल के पास हुई लेकिन इसका वीडियो सोमवार को वायरल हुआ. जैसे ही इस बात की जानकारी पुलिस को मिली उसने तुरंत उन लोगों से संपर्क किया. आठ लोगों पर हत्या की कोशिश, आपराधिक धमकी, और कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक पिटाई करने वालों में तीन लोग महिला के रिश्तेदार हैं.



विधानसभा में उठा मामला
विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने यह मामला उठाया था जिसके बाद गृह मंत्री अनिल देशमुख ने विधानसभा को बताया कि मामले के जांच के आदेश दिये गये हैं. आरोपियों की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें: बीजेपी नेता शाइना एनसी के पति से हुई 8 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी! केस दर्ज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading