लाइव टीवी

महाराष्ट्र का महाभारत: शिवसेना नेता संजय राउत क्यों कर रहे हैं राष्ट्रपति शासन का जिक्र

News18Hindi
Updated: November 6, 2019, 11:25 AM IST
महाराष्ट्र का महाभारत: शिवसेना नेता संजय राउत क्यों कर रहे हैं राष्ट्रपति शासन का जिक्र
संजय राउत ने इससे पहले रविवार को 170 विधायकों का साथ होने का दावा किया था. (फाइल फोटो)

संविधान विशेषज्ञों (Constitutional Expert) का कहना है कि अगर अगले दो दिन में महराष्ट्र की सियासत (Maharashtra politics) का कोई हल नहीं निकला तो फिर राष्ट्रपति शासन (President rule) के अलावा कोई रास्ता नहीं बचेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2019, 11:25 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. शिवसेना (Shiv Sene) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) का कहना है कि अब वक्त खराब करने से कोई फायदा नहीं है. अब न तो कोई नया प्रस्ताव आएगा और न ही जाएगा. चुनावों (Election) से पहले जिस एक लाइन पर गठबंधन हुआ था अब सिर्फ उसी पर बात होगी. उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि कोई महाराष्ट्र (aharashtra) में राष्ट्रपति शासन (President rule)  थोपने की साजिश कर रहा है. ये महाराष्ट्र की जनता के साथ अन्याय होगा.

राउत बोले अगर ऐसा हुआ तो जनता उन्हें माफ नहीं करेगी

शिवसेना नेता संजय राउत का कहना है कि चुनावों से पहले सीएम पद को लेकर गठबंधन हुआ था. उसी लाइन को हम आज भी दोहरा रहे हैं तो हमने नया क्या कह दिया. लेकिन अफसोस की बात है कि कुछ लोग महराष्ट्र के लिए कुछ और ही साजिश रच रहे हैं.

वो लोग महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन की साजिश कर रहे हैं. लेकिन अगर ऐसा हुआ तो ये भी सच है कि महराष्ट्र की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी. और इस सब के लिए हम जिम्मेदार नहीं होंगे.


Loading...


सिर्फ एक यही रास्ता हमे साथ लेकर जाएगा

संजय राउत का कहना है कि हम किसी भी तरह की जिद पर नहीं अड़े हैं. आज भी एक वो ही रास्ता है जो हमे साथ लेकर जा सकता है, और वो रास्ता है चुनावों से पहले के प्रस्ताव पर तय होने वाला गठबंधन. उस प्रस्ताव से न हम पहले हटे थे और न आज हटे हैं. तब भी हम उसी प्रस्ताव के सहारे गठबंधन के लिए आगे बढ़े थे और आज भी उसी पर आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें :

Delhi Police Protest: बार काउंसिल के इस ठोस कदम से आज निपट सकता है दिल्ली पुलिस-वकील विवाद

निर्भया केस: दोषियों ने राष्ट्रपति को नहीं भेजी दया याचिका, जल्द शुरू होगी फांसी की तैयारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 11:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...