महाराष्ट्र: पुणे के महापौर को हुआ कोरोना, मुंबई पुलिस का आदेश-घर से सिर्फ 2KM के दायरे में यात्रा करें
Maharashtra News in Hindi

महाराष्ट्र: पुणे के महापौर को हुआ कोरोना, मुंबई पुलिस का आदेश-घर से सिर्फ 2KM के दायरे में यात्रा करें
पुणे के मेयर मुरलीधर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी (फाइल फोटो)

गौरतलब है कि भाजपा नेता (BJP Leader) शहर में अस्पतालों (Hospitals) और कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण वाले स्थानों के लगातार दौरे कर रहे थे.

  • Share this:
पुणे. पुणे (Pune) के महापौर मुरलीधर मोहोल (Mayor Murlidhar Mohol) ने शनिवार को कहा कि उनमें कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण की पुष्टि हुई है. मोहोल ने ट्वीट किया कि हल्का बुखार होने के बाद उन्होंने जांच (Testing) कराई और जांच में उनमें संक्रमण की पुष्टि हुई. उन्होंने कहा कि उनकी हालत स्थिर है और उनका उपचार (Treatment) चल रहा है.

गौरतलब है कि भाजपा नेता शहर में अस्पतालों (Hospitals) और कोरोना वायरस संक्रमण वाले स्थानों के लगातार दौरे कर रहे थे. वहीं मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने भी कोरोना वायरस के कारण लागू किए गए लॉकडाउन (Lockdown) में बिना वजह की यात्रा पर रोक लगाने के लिए घर से दो किलोमीटर के दायरे तक ही जाने के अपने फरमान में शनिवार को सुधार किया. पुलिस अब आसपास के इलाकों (Area) में लोगों को जाने की इजाजत देगी.

पुलिस ने ट्वीट कर बताया, "लोगों को सुबह 5 से रात 9 तक होगी खरीददारी की इजाजत"
पुलिस (Police) ने एक ट्वीट में बताया कि लोगों को उनके घर के पास (सुबह 5 से रात 9 बजे तक) खरीदारी करने की इजाजत होगी और लोगों से कहा कि वे काम के लिए यात्रा पर जाने के दौरान पहचान पत्र और अन्य दस्तावेज साथ रखना नहीं भूलें.
पुलिस ने यह भी कहा कि रात नौ बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू (Curfew) लागू है. इसमें चिकित्सा समेत जरूरी यात्रा को ही छूट है.



यह भी पढ़ें: LAC पर आसमान में गरजे सुखोई-जगुआर, सैनिक बोले-हर चुनौती के सामने हमारा जोश हाई

मुंबई में 2 किमी के दायरे से बाहर जाने पर रोक और धारा 144 कर दी गई थी लागू
गौरतलब है कि पुलिस ने रविवार को आदेश जारी किया था कि लॉकडाउन (Lockdown) के कारण दो किलोमीटर से ज्यादा की यात्रा नहीं करें जबकि बुधवार को सीआरपीसी की धारा 144 (Section 144 of CRPC) के तहत निषेधात्मक आदेश लागू कर दिए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading