होम /न्यूज /महाराष्ट्र /

महाराष्ट्र: बीड में भीषण सड़क दुर्घटना, कार और टेंपो की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत

महाराष्ट्र: बीड में भीषण सड़क दुर्घटना, कार और टेंपो की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत

कार में सवार सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. (फाइल फोटो)

कार में सवार सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. (फाइल फोटो)

Maharashtra Road Accident, Beed Accidend: यह हादसा इतना भयंकर था कि एक्सीडेंट के बाद कार पूरी तरह से टेंपो के नीचे आ गई और उसे निकालने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी. घटना की जानकारी मिते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची. अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में उक्त परिवार के पांच सदस्यों और एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

बीड: महाराष्ट्र (Maharashtra) के बीड जिले में रविवार सुबह एक कार और मिनी ट्रक के बीच टक्कर (Car And Tempo Accident) हो जाने पर छह लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घटना सुबह करीब साढ़े पांच बजे मांजरसुंभा-पाटोदा राजमार्ग पर हुई.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक सूचना के अनुसार केज तहसील के जीवाचिवड़ी गांव निवासी एक परिवार विवाह समारोह में शामिल होने के लिए कार से पुणे जा रहा था, इसी दौरान उनकी कार और एक मिनी ट्रक के बीच टक्कर हो गई.

कार को निकालने के लिए बुलानी पड़ी क्रेन
यह हादसा इतना भयंकर था कि एक्सीडेंट के बाद कार पूरी तरह से टेंपो के नीचे आ गई और उसे निकालने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी. घटना की जानकारी मिते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची.

अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में उक्त परिवार के पांच सदस्यों और एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई. अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना के बाद मिनी ट्रक चालक फरार हो गया, लेकिन बाद में उसने पाटोदा पुलिस थाने में आत्मसमर्पण कर दिया.

शादी समारोह में जा रहे थे सभी लोग
मृतकों की पहचान रामहरी चिंतामन कुटे (40), सुनीता रामहरी कुटे (38), ऋषिकेश रामहरी कुटे (19), आकाश रामहरी कुटे (15), प्रियंका रामहरी कुटे (17) के रूप में हुई है. सभी पुणे के जीवाचिवड़ी गांव के निवासी थे. घटना में राधिका सुग्रीव केदार (14) की भी मौत हो गई, जो केज तालुका के सारनी सांगवी गांव की रहने वाली थी. कार में सवार सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे.

Tags: Car accident, Maharashtra

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर