Maharashtra Rain: ठाणे में भारी बारिश, करंट लगने से एक शख्स की मौत
Maharashtra News in Hindi

Maharashtra Rain: ठाणे में भारी बारिश, करंट लगने से एक शख्स की मौत
ठाणे और निकटवर्ती पालघर जिले में सोमवार रात से ही भारी बारिश जारी है, जिससे जन-जीवन प्रभवित हुआ है

Maharashtra Rain: ठाणे और निकटवर्ती पालघर जिले में सोमवार रात से ही भारी बारिश जारी है, जिससे जन-जीवन प्रभवित हुआ है. दोनों जिलों के निचले इलाकों में पानी भर गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 4, 2020, 1:56 PM IST
  • Share this:
ठाणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे शहर में मंगलवार सुबह दुर्घटनावश एक बिजली के खंभे को छूने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. यहां रात से ही भारी बारिश जारी कसर्वदावली पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति घोड़बंदर रोड के ओल्वा इलाके में एक मंदिर के पास खड़ा था. तभी दुर्घटनावश उसने बिजली के एक खंभे को छू लिया और करंट लगने से उसकी मौत हो गई. हादसा सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुआ.

उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए एक सरकारी अस्पताल भेजा गया है और मृतक की पहचान की जा रही है. इस बीच, ठाणे नगर निगम के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख संतोष कदम ने बताया कि वर्तक नगर में एक आवासीय परिसर में एक इमारत की छत के प्लास्टर का एक हिस्सा सुबह गिर गया. हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

उन्होंने बताया कि स्थानीय फायर ब्रिगेड और आपदा प्रबंधन विभाग के कर्मियों ने मौके पर पहुंच राहत कार्य शुरू किया. उन्होंने बताया कि शहर के दमकल केन्द्रों को पूरी रात विभिन्न इलाकों में पेड़ गिरने की शिकायत के लिए दर्जनों फोन आए. हालांकि, इन घटनाओं में भी कोई हताहत नहीं हुआ.



ठाणे और निकटवर्ती पालघर जिले में सोमवार रात से ही भारी बारिश जारी है, जिससे जन-जीवन प्रभवित हुआ है. दोनों जिलों के निचले इलाकों में पानी भर गया है.
जिला आपदा नियंत्रण कक्ष ने बताया कि पालघर में भारी बारिश के कारण किसी हादसे की कोई खबर नहीं है. (PTI इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज