महाराष्ट्र: पीपीई किट पहनकर आए चोर, जूलरी शॉप से चुरा ले गए 78 तोला सोना
Maharashtra News in Hindi

महाराष्ट्र: पीपीई किट पहनकर आए चोर, जूलरी शॉप से चुरा ले गए 78 तोला सोना
(AP Photo/Manish Swarup)

महाराष्ट्र (Maharshtra) के सतारा (Satara) जिले में चोर पीपीई किट्स पहनकर आए और सर्राफे की दुकान से सोना चुराकर ले गए.

  • Share this:
सतारा. एक ओर देश कोरोना वायरस से लड़ने के लिए विदेशों से पीपीई किट्स मंगा रहा है और कोरोना वॉरियर्स को उपलब्ध करा कर उन्हें इस लड़ाई से फ्रंटलाइन पर लड़ने के लिए प्रोस्तसाहित कर रहा है, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग पीपीई किट्स का इस्तेमाल अब चोरी डकैती में भी करने लगे हैं.

ताजा मामला महाराष्ट्र (Maharshtra) के सतारा (Satara) जिले का है, जहां चोर पीपीई किट्स पहन कर आए और सर्राफे की दुकान से सोना चुराकर ले गए. स्थानीय पुलिस ने जानकारी दी कि पीपीई किट पहन कर आए चोरों ने दुकान से 780 ग्राम सोना उड़ा लिया. मामले की जांच के लिए जब पुलिस ने दुकान के सीसीटीवी फुटेज की जांच की तब यह बात सामने आई. इसमें साफ दिखाई दिया कि पीपीई किट पहने चोरों ने कुछ शोकेस और दुकान में बनाए गए अलग-अलग जगहों से सोने की जेवरात चुराए.

CCTV फुटेज में हुआ पूरे मामले का खुलासा
COVID-19 लॉकडाउन के दौरान 2-दिन पुरानी घटना के फुटेज में चोर कैप्स, मास्क, प्लास्टिक जैकेट और हाथ में दस्ताने पहने हुए शो केस से जेवरात चुराते हुए देखा जा सकता है.
पुलिस ने कहा कि चोरी की इस घटना में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. दुकानदार ने शिकायत में कहा कि चोर 78 तोला यानी 780 ग्राम सोना चुरा ले गए. दुकानदार ने कहा कि चोर दुकान की दीवार तोड़कर अंदर घुसे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading