महाराष्ट्र: जलगांव जेल से बंदूक की नोंक भागे तीन कैदी, जांच में जुटी पुलिस
Maharashtra News in Hindi

महाराष्ट्र: जलगांव जेल से बंदूक की नोंक भागे तीन कैदी, जांच में जुटी पुलिस
जेल के अंदर आरोपियों के पास से बंदूर कहां से आई फिलहाल इसकी जानकारी किसी के पास नहीं है. (सांकेतिक तस्वीर)

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह 7 बजे जब कुछ आरोपियों को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद उन्हें जेल प्रशासम द्वारा रिहा किया जा रहा था, तभी ये तीन कैदियों ने बंदूक की नोंक पर जेल से भाग गए.

  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के जलगांव जेल (Jalgaon Jail) से तीन कैदियों के फिल्मी स्टाइल में भागने की वारदात सामने आई है. साथ के आरोपियों के जमानत पर रिहा होने के समय ये कैदी भी जेल से भाग गए. प्राप्त जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह 7 बजे जब कुछ आरोपियों को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद उन्हें जेल प्रशासम द्वारा रिहा किया जा रहा था, तभी ये तीन कैदियों ने बंदूक की नोंक पर जेल से भाग गए. जेल के अंदर आरोपियों के पास से बंदूर कहां से आई फिलहाल इसकी जानकारी किसी के पास नहीं है पुलिस इसकी तफ्तीश में जुटी हुई है. इसके साथ ही पुलिस इन भागे हुए तीन कैदियों की तलाश के लिए तमाम जगहों पर छापेमारी भी कर रही है.

पुलिस को एक जगह पर तीनों फरार आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज भी मिली है. इस फुटेज में ये तीनों आरोपी एक ही मोटरसाईकल पर सवार होकर भाग रहे है. तीनों फरार आरोपियों पर लूट और हत्या का प्रयास के कई मामले चल रहे हैं. पुलिस के अनुसार ये तीनों कैदी पूरे प्लान के साथ भागे हैं. इन आरोपियों ने पहले से ही भागने का दिन और तारीख दोनों तय कर ली थी.

ये भी पढ़ें- Covid-19: महाराष्ट्र में 24 घंटे में 9431 नए केस, कुल मामले 3.75 लाख के पार



पूरी योजना बनाकर फरार हुए हैं आरोपी
पुलिस का कहना है कि इनकी योजना पहले से बनी हुई थी इसलिए इन्होंने जेल के बाहर अपने एक साथी को मोटरसाइकिल के साथ इंतजार करने के लिए भी कहा था. जैसे ही तीन आरोपी जेल से बाहर आए, वह सब एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए.

जलगांव जेल के पुलिस इंसपेक्टर राजेंद्र मरणे का कहना है कि शनिवार सुबह 7.30 बजे तीन आरोपी जेल से भाग गए हैं. उनके पास हथियार भी था, हम जांच कर रहे हैं कि इन आरोपियों के पास हथियार कैसे आया. कुछ सीसीटीवी फुटेज में ये सभी दिखाई दिए हैं, हम तलाश कर रहे हैं. जेल में आरोपियों की संख्या तय सीमा से ज्यादा है, इसलिए वो भागने में कामयाब हो गए.

जेल से फिल्मी स्टाइल में भागने वाले इन तीनों आरोपियों की तलाश में पुलिस की छापेमारी चल रही है. पुलिस का दावा है कि सभी फरार आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading