अपना शहर चुनें

States

महाराष्ट्र: कांदीवली में श्री साई सचिदानंद मंदिर में लगी आग, दो पुजारियों की जलकर मौत

मुंबई के कांदीवली में श्री साई सचिदानंद मंदिर में लगी आग
मुंबई के कांदीवली में श्री साई सचिदानंद मंदिर में लगी आग

स्थानीय लोगों के मुता​बिक तीनों पुजारियों से मंदिर का ताला ही नहीं खुला, जिसके कारण तीनों आग की चपेट में आ गए.अभी तक की जांच में ये साफ नहीं हो सका है कि मंदिर में आग कैसे लगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 27, 2020, 12:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई (Mumbai) के कांदीवली के चारकोप में स्थित श्री साई सचिदानंद मंदिर (Sri Sai Sachidanand Temple) में शनिवार देर रात करीब साढ़े तीन बजे अचानक आग (Fire) लग गई. आग इतनी भयानक की थी मंदिर के अंदर सो रहे पुजारियों को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिल सका. इस घटना में आग में झुलसने से दो पुजारियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य पुजारी को गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक मुंबई के कांदीवली के चारकोप में शनिवार देर रात श्री साई सचिदानंद मंदिर में अचानक आग लग गई. घटना के वक्त मंदिर में मंदिर के संस्थापक युवराज पवार, सुभाष खोड़े और मोनू गुप्ता तीनों सो रहे थे. जब इन लोगों को आग लगने की भनक लगी तब तीनों उठकर भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन मंदिर का ताला लगा होने के कारण तीनों मंदिर के अंदर ही फंस गए.

स्थानीय लोगों के मुता​बिक तीनों पुजारियों से मंदिर का ताला ही नहीं खुला, जिसके कारण तीनों आग की चपेट में आ गए. इस हादसे में युवराज पवार और सुभास खोड़े की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मोनू गुप्ता को गंभीर हालत में शताब्दी हॉस्पिटल मुंबई में भर्ती कराया गया है.
इसे भी पढ़ें :- चलती कार में क्यों लग जाती है आग? जान बचाने के लिए क्या रखें गाड़ी के अंदर? जानें सबकुछ



घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने ​किसी तरह आग पर काबू किया और तीनों पुजारियों को बाहर निकाला. अभी तक की जांच में ये साफ नहीं हो सका है कि मंदिर में आग कैसे लगी. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज