CM देवेंद्र फडणवीस बोले- सभी को घर देने वाला पहला राज्य बनेगा महाराष्ट्र

महाराष्ट्र देश का ऐसा पहला राज्य होगा जहां हर परिवार के पास सन 2022 तक अपना घर होगा. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को कहा कि इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए महाराष्ट्र में बड़े पैमाने पर घर बनाने का काम चल रहा है.

News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 10:38 PM IST
CM देवेंद्र फडणवीस बोले- सभी को घर देने वाला पहला राज्य बनेगा महाराष्ट्र
देवेंद्र फडणवीस (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 10:38 PM IST
महाराष्ट्र देश का ऐसा पहला राज्य होगा जहां हर परिवार के पास साल 2022 तक अपना घर होगा. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को कहा कि इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए महाराष्ट्र में बड़े पैमाने पर घर बनाने का काम चल रहा है. प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत किफायती घर बनाए जा रहे हैं.

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सोलापुर जिला श्रमिक पत्रकार संघ के सदस्यों के लिए म्हाडा के माध्यम से बनने वाले घर का भूमिपूजन किया. विशेष योजना के तहत बनाए गए इन घरों की कीमत 30 फीसदी तक कम होगी. इस अवसर पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि राज्य के सभी जिले के पत्रकारों को म्हाडा के माध्यम से घर दिया जाएगा. अनेक अड़चनों के बावजूद पिछले पांच वर्ष में सरकार ने पत्रकारों के लिए अनेक निर्णय लिए हैं.



इस कार्यक्रम में राज्य के गृह निर्माण मंत्री राधाकृष्ण विखे पाटील, सहकार मंत्री सुभाष देशमुख, जिले के पालक और स्वास्थ्य राज्य मंत्री विजय देशमुख, पूर्व सांसद रणजीत सिंह मोहिते पाटील, पुणे विभाग क्षेत्र, गृहनिर्माण म्हाडा महामंडल अध्यक्ष समरजीत सिंह घाटगे, महाराष्ट्र श्रमिक पत्रकार संघ के अध्यक्ष और वरिष्ठ पत्रकार यदु जोशी भी उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें - 

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...