लाइव टीवी

महिला ने झगड़े में खुद पर डाला पेट्रोल, आग लगाकर भाग गया 'धोखेबाज़ बॉयफ्रेंड'
Maharashtra News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 16, 2020, 10:54 AM IST
महिला ने झगड़े में खुद पर डाला पेट्रोल, आग लगाकर भाग गया 'धोखेबाज़ बॉयफ्रेंड'
वर्धा के बाद अब महाराष्ट्र के नासिक में महिला को आग लगाई.

महाराष्ट्र के नासिक जिले में लासलगांव बस स्टैंड पर शनिवार को तीन अज्ञात लोगों ने 35 वर्षीय महिला पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2020, 10:54 AM IST
  • Share this:
महाराष्ट्र. महाराष्ट्र (Maharashtra) के वर्धा (Wardha) जिले में महिला प्रोफेसर पर पट्रोल डालकर जिंदा जलाए जाने की दर्दनाक घटना के एक हफ्ते बाद ही ऐसी एक और घटना सामने आई है. महाराष्ट्र के नासिक जिले में लासलगांव बस स्टैंड पर शनिवार को तीन अज्ञात लोगों ने 35 वर्षीय महिला पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. गंभीर रूप से झुलसी महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक महिला को आग लगाने वाला आरोपी उसका बॉयफ्रेंड है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला, आरोपी रामेश्वर भागवत को पिछले काफी समय से जानती थी. महिला के मुताबिक एक महीने पहले ही दोनों ने एक मंदिर में शादी की थी, जिसके बाद भागवत ने दूसरी महिला से नजदीकियां बढ़ा लीं. पुलिस ने भागवत के साथ आए उसके दो अन्य साथियों को हिरासत में ले लिया है.

जांच में पता चला है कि महिला ने भागवत को बस स्टैंड पर मिलने के लिए बुलाया था. महिला के बुलाने पर भागवन अपने दो अन्य साथियों के साथ वहां पहुंचा. बताया जाता है कि भागवत के पहुंचते ही महिला ने उससे झगड़ा शुरू कर दिया. जांच अधिकारी ने बताया कि महिला बस स्टैंड पर एक दुपहिया वाहन पर बैठी थी और उसके एक हाथ में पेट्रोल से भरी बोतल थी. झगड़ा बढ़ने पर महिला ने अपने ऊपर पेट्रोल डाल लिया. महिला को ऐसा करता देख भागवत को गुस्सा आ गया और उसने माचिस से उसे आग लगा दी. घटना को अंजाम देने के बाद भागवत मौके से भाग गया. भागवत के साथ आए उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक, महिला 67 प्रतिशत तक जल चुकी है.

इससे पहले हाल ही में राज्य के वर्धा जिले में 25 वर्षीय कॉलेज लेक्चरर को भी आग लगाने की घटना सामने आई थी, जिसने सात दिन तक जिंदगी की जंग लड़ने के बाद 10 फरवरी को नागपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था.



इसे भी पढ़ें :-  महाराष्ट्र: एकतरफा प्यार में पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, महिला प्रोफेसर ने हफ्ते भर बाद तोड़ा दम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 8:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर