लाइव टीवी

महाराष्‍ट्र: भाजपा ने कार्टून बनाकर दिया राज ठाकरे को जवाब

News18Hindi
Updated: November 14, 2018, 12:01 PM IST
महाराष्‍ट्र: भाजपा ने कार्टून बनाकर दिया राज ठाकरे को जवाब
भाजपा का मनसे प्रमुख राज ठाकरे पर हमला

इस कार्टून में दिखाया है कि राज ठाकरे व्यंगचित्र बना रहे हैं. दूसरी तस्‍वीर में उनके कार्यकर्ता उन्हें बता रहे हैं कि साहब चुनाव आ गए हैं. वहीं तीसरी तस्वीर में दिखाया गया है कि कार्यकर्ता बता रहे हैं कि एम एन एस एक भी सीट नहीं जीत पाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2018, 12:01 PM IST
  • Share this:
महाराष्‍ट्र में पिछले कई दिनों से भाजपा और महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) में कार्टून वार चल रहा है. मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कई बार व्‍यंग्‍यचित्र बनाकर भाजपा पर निशाना साधा है. अब मनसे की ही जुबान में भाजपा ने जवाब दिया है. महाराष्‍ट्र भाजपा ने राज ठाकरे को लेकर एक कार्टून ट्वीट किया है.

इस कार्टून की पहली तस्‍वीर में दिखाया है कि राज ठाकरे व्यंगचित्र बना रहे हैं. दूसरी तस्‍वीर में उनके कार्यकर्ता उन्हें बता रहे हैं कि साहब चुनाव आ गए हैं. वहीं तीसरी तस्वीर में दिखाया गया है कि कार्यकर्ता बता रहे हैं कि एम एन एस एक भी सीट नहीं जीत पाई. बता दें कि इससे पहले राज ने अवनी बाघिन, नोट बंदी जैसे मुद्दों पर सरकार पर व्यंगचित्र बनाकर हमले किए थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2018, 11:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...