• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • महाराष्ट्र: चोर समझकर युवक को लोहे की रॉड और डंडों से पी‍ट-पीटकर मार डाला

महाराष्ट्र: चोर समझकर युवक को लोहे की रॉड और डंडों से पी‍ट-पीटकर मार डाला

महाराष्‍ट्र पुलिस मामले की जांच कर रही है. (File pic)

महाराष्‍ट्र पुलिस मामले की जांच कर रही है. (File pic)

Thane News: आरोपियों ने पीड़ित रमेश मुरली धर्मा को कथित तौर पर चोर समझकर पकड़ लिया. उसके पिता ऑटो रिक्शा चलाते हैं.

  • Share this:

    ठाणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले (Thane Police) में लोगों के एक समूह ने 25 वर्षीय युवक को कथित तौर पर चोर समझकर मार डाला. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. नारपोली थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना शनिवार देर रात डेढ़ बजे भिवंडी में हुई. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने पीड़ित रमेश मुरली धर्मा को कथित तौर पर चोर समझकर पकड़ लिया. उसके पिता ऑटो रिक्शा चलाते हैं.

    लोगों के समूह ने धर्मा को कथित तौर पर लोहे की छड़ों, डंडों से बुरी तरह से पीटा और फिर वे वहां से भाग निकले. अधिकारी ने बताया कि धर्मा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

    आरोपियों की पहचान पंचगुलाम गुप्ता और उसके नौकरों के तौर पर की गई है. हालांकि प्राथमिकी में आरोपियों की संख्या का जिक्र नहीं है. पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिवंडी के सरकारी अस्पताल में भेजा गया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है.

    वहीं ठाणे शहर में एक तालाब से रविवार सुबह बुजुर्ग व्यक्ति का शव बरामद किया गया. नगर निगम के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख संतोष कदम ने बताया कि सूचना मिलने पर दमकल कर्मी और ठाणे नगर निगम के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के कर्मचारी कचराली तालाब पहुंचे और शव को बाहर निकाला.

    अधिकारी ने बताया कि मृतक की शिनाख्त विट्ठल गोविंद देशमुख के तौर पर की गई है. वह भिवंडी के काशेली इलाके के रहने वाले थे. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस ने फिलहाल दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज