Home /News /maharashtra /

महाराष्ट्र: पत्नी से मारपीट के बाद गुस्से में शख्स ने घर में लगाई आग, 10 पड़ोसियों के घर भी स्वाहा

महाराष्ट्र: पत्नी से मारपीट के बाद गुस्से में शख्स ने घर में लगाई आग, 10 पड़ोसियों के घर भी स्वाहा

आग ने पड़ोस के करीब 10 घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया.(सांकेतिक तस्वीर)

आग ने पड़ोस के करीब 10 घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया.(सांकेतिक तस्वीर)

Maharashtra Latest News: पुलिस का कहना है कि आग लगने की इस घटना में करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है. हालांकि किसी की जान नहीं गई.

    मुंबई. क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि पति-पत्नी के बीच झगड़े का का नुकसान उसके पड़ोसियों ने भी झेला हो, नहीं ना! लेकिन ऐसा हुआ है. महाराष्ट्र में पति और पत्नी में हुए झगड़े का खामियाजा उसके पड़ोसियों को उठाना पड़ गया. बात इतनी बढ़ गई कि गुस्से में व्यक्ति ने अपने घर को आग के हवाले कर दिया, जिसने वहां के आसपास के दस घरों को भी अपनी जद में ले लिया.

    महाराष्ट्र के मझगांव में हुई इस घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि किसी बात पर संजय पाटिल का अपनी पत्नी पल्लवी से झगड़ा हो गया और देखते-ही-देखते मामला मारपीट तक जा पहुंचा. इसी दौरान शख्स ने गुस्से में अपना आपा खो दिया और घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. आग ने तुरंत ही अपना रौद्र रूप दिखाया और संजय के घर के साथ ही पड़ोस के करीब 10 घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया.

    अरुणाचल में सेना की एविएशन ब्रिगेड स्थापित, चीन के हर मूवमेंट पर रहेगी नजर

    पुलिस का कहना है कि आग लगने की इस घटना में करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है. हालांकि राहत देने वाली बात यह रही कि इस आगजनी में किसी की जान नहीं गई. जैसे ही आग फैलना शुरू हुआ लोग समय रहते अपने घरों से बाहर निकल गए.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आग लगने की घटना के बाद पड़ोसियों ने संजय को पकड़कर पीटा और बाद में पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने संजय को गिरफ्तार कर लिया. पत्नी पल्लवी ने भी संजय के खिलाफ घरेलू हिंसा और मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है.

    Tags: Maharashtra, Mumbai

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर