युवक ने प्रेमिका पर फेंका तेजाब फिर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, अनिल देशमुख बोले- मिलेगी कड़ी सजा

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने इस मामले पर ट्वीट किया है.
महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने इस मामले पर ट्वीट किया है.

पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला की पहचान महाराष्‍ट्र के नांदेड़ जिले के शेलगांव की निवासी के तौर पर की गई है, जबकि आरोपी की पहचान अविनाश राजुरे (25) के रूप में की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2020, 12:28 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र में एक बार फिर महिला अपराध का ऐसा मामला सामने आया है, जिसने इंसानियत को शर्मशार कर दिया. 13 नवंबर को महाराष्ट्र के नेक्नूर इलाके में एक व्यक्ति द्वारा महिला पर तेजाब फेंका गया और उसे पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गई थी. जिसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 24 घंटे से ज्यादा जिंदगी की लड़ाई लड़ने के बाद महिला ने आज दम तोड़ दिया है.

पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला की पहचान महाराष्‍ट्र के नांदेड़ जिले के शेलगांव की निवासी के तौर पर की गई है, जबकि आरोपी की पहचान अविनाश राजुरे (25) के रूप में की गई है. महिला पुणे से आरोपी के साथ अपने शहर जा रही थी, जब युवक ने हत्‍या की इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस के अनुसार, दोनों जिले के यलंब घाट स्थित एक सुनसान स्थान पर रूके, जहां आरोपी ने महिला पर तेजाब फेंक दिया.

अनिल देशमुख ने घटना पर किया ट्वीट
इस घटना के बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट किया है, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. दिशा-निर्देश दिए गए हैं कि इस मामले को फास्ट-ट्रैक अदालत में रखने की कोशिश की जाएगी ताकि दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिले. मैं इस मामले को व्यक्तिगत रूप से देख रहा हूं.
महिला पर हमले ही वजह नहीं हुई साफ


पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना शनिवार तड़के करीब 3 बजे की है। उन्‍हें इस बारे में पता दोपहर में लगा, जिसके बाद करीब 2 बजे वे महिला को अस्‍पताल ले गए. लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. बुरी तरह झुलसी महिला पुलिस को यह नहीं बता सकी कि उस पर हमला क्‍यों किया गया और कुछ समय बाद उसने दम तोड़ दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज