पहले बनाया वीडियो फिर ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान, वीडियो वायरल

वीडियो मैसेज में वह कहा गया है कि वह बिना किसी के दबाव के आत्महत्या कर रहा है और इसके लिए किसी को भी ज़िम्मेदार न ठहराया जाए.

News18.com
Updated: December 8, 2018, 9:23 AM IST
पहले बनाया वीडियो फिर ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान, वीडियो वायरल
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18.com
Updated: December 8, 2018, 9:23 AM IST
महाराष्ट्र के थाणे जिले के कल्याण रेलवे स्टेशन पर 20 साल के एक युवक ने कथित रूप से लोकल ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली. पुलिस के अनुसार, घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब पीड़ित का शव पटरियों पर कटा हुआ पड़ा मिला. पीड़ित नेटीवली गांव का रहने वाला है और उसका नाम रोहित परदेसी है. अभी उसके मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है लेकिन मरने से पहले उसने मोबाइल फोन में एक वीडियो रिकॉर्ड किया जिसमें उसने कहा कि उसकी मौत के लिए किसी को भी ज़िम्मेदार नहीं ठहराया जाए.

कल्याण रेलवे पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर दिनकर पिंगले ने बताया कि दुर्घटना के कारण होने वाली मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है और बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पटरियों पर मृतक का सिर एक तरफ और शरीर दूसरी ओर पड़ा हुआ था. जब पुलिस ने उसका मोबाइल फोन चेक किया तो उसमें आत्महत्या से जुड़ा हुआ एक वीडियो मिला.

ये भी पढ़ें -पिता के पास पैसे नहीं थे इसलिए बेटे को बाज़ार नहीं ले गए, लौटे तो मिली लाश

वीडियो मैसेज में वह कहा गया है कि वह बिना किसी के दबाव के आत्महत्या कर रहा है और इसके लिए किसी को भी ज़िम्मेदार न ठहराया जाए. वीडियो में ये भी कहा गया है कि उसके परिवार में उसके छोटे भाई को छोड़कर कोई भी नहीं है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें -बीजेपी महाकुंभ में चुनावी बिगुल फूंकने पीएम मोदी आएंगे भोपाल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर