मुंबई: खराब खाना बनाने पर युवक ने दो दोस्‍तों पर किया जानलेवा हमला, एक की मौत

मुंबई पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार. (File pic)

मुंबई पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार. (File pic)

मुंबई (Mumbai) के दहिसर पूर्व के रावलपाड़ा इलाके में राजहंस नामक बिल्डिंग का निर्माण का कार्य चल रहा है. इसी बिल्डिंग के निर्माण कार्य की साइट पर तीनों दोस्त साथ काम कर रहे थे और एक साथ रहते थे.

  • Share this:
मुंबई. मुंबई (Mumbai) के दहिसर इलाके में एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है. दहिसर के रावलपाड़ा इलाके में एक दोस्त ने अपने 2 दोस्तों के ऊपर महज इसलिए हमला कर दिया, क्योंकि उसने खराब खाना बनाया था. इसमें से एक दोस्त की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि दूसरा अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है.

मुंबई पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दहिसर पूर्व के रावलपाड़ा इलाके में राजहंस नामक बिल्डिंग का निर्माण का कार्य चल रहा है. इसी बिल्डिंग के निर्माण कार्य की साइट पर तीनों दोस्त साथ काम कर रहे थे और एक साथ रहते थे. मंगलवार रात खराब खाना बनाने को लेकर तीनों के बीच विवाद हो गया. विवाद के बाद तीनों सो गए, लेकिन उसी में से एक दोस्त ने इस विवाद को अपने मन में इतनी गंभीरता से ले लिया कि अपने सोते हुए दोनों दोस्तों के ऊपर फावड़े से हमला कर दिया.

इस हमले से दोनों खून से लथपथ हो गए. आसपास रहने वाले लोगों को जैसे ही इसकी जानकारी मिली तो वे तुरंत दोनों को लेकर अस्पताल गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी. इलाज के दौरान कालिया नामक शख्स की मौत हो गई, जबकि दूसरे शख्स रविन्द्र का इलाज अस्पताल में चल रहा है. डॉक्टरों के मुताबिक उसकी हालत भी नाजुक बनी हुई है.

इस घटना की जानकारी मिलते ही मुंबई पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची. हमला करने के बाद आरोपी विनोद कहीं जाकर छुप गया था लेकिन पुलिस की टीम ने उसका पता लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी विनोद के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 307 के तहत मामला दर्ज कर मुंबई पुलिस आगे की जांच में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज