Home /News /maharashtra /

man threaten due to nupur sharma support this is fourth complaints lkm

अमरावती: नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर एक और शख्स को आई धमकी, अब तक चौथी शिकायत

अमरावती की पुलिस कमिश्नर डॉ आरती सिंह. ANI

अमरावती की पुलिस कमिश्नर डॉ आरती सिंह. ANI

Nupur Sharma and threatning: अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या के बाद कई अन्य लोगों भी धमकियां मिल रही हैं. अमरावती पुलिस को अब तक इस संबंध में चार शिकायतें मिली हैं. चारों लोगों को नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने के खिलाफ धमकियां मिली है.

अधिक पढ़ें ...

नुपूर शर्मा के बयान पर मचा बवाल अब तक थम नहीं रहा है. नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने वालों को अब तक धमकी मिल रही है. मुंबई में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने वाले एक और शख्स को धमकी मिली है. इसकी शिकायत अमरावती में दर्ज कराई गई है. अमरावती में ही उमेश कोल्हे की हत्या कर दी गई थी जिसको लेकर देश में बवाल मचा हुआ है. अमरावती में अब तक नूपुर शर्मा के समर्थन में कई पोस्ट करने वाले को धमकियां मिल रही हैं.

इनमें से चार लोगों ने अब तक पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. अमरावती पुलिस ने अपील की है कि जिन्हें भी धमकियां मिल रहीं हैं, वे पुलिस से तुरंत संपर्क करें. शिकाय दर्ज करने के बाद शिकायतकर्ता का नाम गोपनीय रखा जाएगा.

उमेश कोल्हे हत्याकांड में 8वें आरोपी की तलाश
इधर उमेश कोल्हे हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है. अमरावती की पुलिस कमिश्नर डॉ आरती सिंह ने कहा, इरफान नाम के एक शख्स ने उमेश कोल्हे की हत्या में हत्यारों को 10 हज़ार रुपए और गाड़ियां मुहैया कराई थी. इस मामले में कुल 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अब 8वे आरोपी की तलाश हो रही है. इसका शमीम अहमद है. जांच में पता चला है की इरफान ने शमीम को बाइक दी थी जिसे आरोपी ने हत्या के समय इस्तेमाल किया था और हत्या के बाद आरोपियों को हत्या के स्पॉट से भगाया था.

यूसुफ खाने से लेने देन का व्यवहार
इधर डॉक्टर यूसुफ खान का उमेश कोल्हे के साथ लेन देन का व्यवहार था और सारा हिसाब चुकाने के बाद यूसुफ़ को कोल्हे को डेढ़ लाख रुपए देने बाक़ी था. इस मामले में पुलिस ने इरफ़ान के रहबर नाम के NGO की फ़ंडिंग की भी जांच कर रही है. इरफान के NGO के 3 बैंक अकाउंट हैं जिसमें से एक अकाउंट का स्टेटमेंट मिला है जिसने एक भी रुपए नही है, बाक़ी के अकाउंट की डीटेल आना बाक़ी है.

कोल्हे का बेटा आता तो उनकी भी हत्या की थी योजना
इधर सूत्रों ने बताया है कि हत्यारा उमेश कोल्हे का सिर कलम करना का मंसूबा लेकर आए थे. आरोपी फुटपाथ पर बैठे लोगों को अपनी तरफ आता देख उमेश कोल्हे पर चाकुओं से कई वार किए थे. सूत्रों के मुताबिक अगर कोल्हे का बेटा अपने पिता को बचाने के लिए आता तो उसकी भी हत्या करने करने की योजना थी.

Tags: Amravati Violence, Maharashtra, Navneet Rana

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर