ससुराल में छुट्टियां मना रहा था शख्स, वायरल हो गई मौत की खबर

परिचित ने ही किया था मजाक, 300 से ज्यादा मैसेज मिले रवींद्र को खुद की ही मौत की श्रद्धांजलि से संबंधित, पुलिस में दर्ज करवाया मामला.

News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 3:10 PM IST
ससुराल में छुट्टियां मना रहा था शख्स, वायरल हो गई मौत की खबर
पहले तो रवींद्र ने इस बात को अनसुना कर दिया और सोचा कोई छोटा सा मजाक है. लेकिन यह छोटा मजाक बड़ा होता गया और उसकी घबराहट और बढ़ गई जब व्हॉट्सएप पर यह मैसेज वायरल होने लगा. (प्रतीकात्मक फोटो)
News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 3:10 PM IST
एक व्यक्ति की मौत की खबर फैली, ऐसी फैली की 300 से ज्‍यादा लोगों ने उसी दिन उसके लिए शोक संदेश लिख सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. साथ ही श्रद्धांजलि के फोटो भी पोस्ट कर दिए. लेकिन इस पूरी कहानी में चौंकाने वाली बात यह थी कि वह जिंदा था और पूरे परिवार के साथ ससुराल में मजे से दिन गुजार रहा था.

दरअसल मुंबई के काजूपाड़ा निवासी रवींद्र दुसंगे को लेकर रविवार शाम को व्हॉट्सएप पर संदेश आया कि उसकी मौत हो गई है. इसके बाद तो दुसंगे के परिजन के पास लगातार श्रद्धांजलि देने के लिए फोन आने लगे. यही नहीं लोग उसके घर भी पहुंच गए.

कर दिया था अनसुना
पहले तो रवींद्र ने इस बात को अनसुना कर दिया और सोचा कोई छोटा सा मजाक है. लेकिन यह छोटा मजाक बड़ा होता गया और उसकी घबराहट और बढ़ गई जब व्हॉट्सएप पर यह मैसेज वायरल होने लगा. वहीं रवींद्र अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ मलाड स्थित अपने ससुराल में छुट्टियां मना रहा था. आधे घंटे में ही उसे लगभग 50 मैसेज मिल गए. फेसबुक और व्हॉट्सएप पर उसकी फोटो के साथ श्रद्धांजलि मैसेज वायरल होने लगे.

दोस्त ने ही किया था मजाक
नवभारत टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार जब रवींद्र इस बात से खासा परेशान हो गया तो इस शरारत की तफ्तीश शुरू की. पता चला कि उसके ही एक मित्र यूनुस हसन वारिया ने यह मजाक किया था. उसने फेसबुक से उसकी फोटो लेकर उस पर भावभीनी श्रद्धांजलि का संदेश लिख वायरल कर दिया. रवींद्र ने कहा कि उसका क्या मकसद था यह मुझे नहीं पता लेकिन जब मैंने उसे फोन किया तो उसने बात नहीं की और फोन काट दिया.

दर्ज करवाया मामला
Loading...

आखिर में परेशान रवींद्र ने यूनुस के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया. पुलिस के अनुसार तभी से यूनुस फरार है और बताया जा रहा है कि वो गोवा भाग गया है. इधर रवींद्र के अनुसार इस छोटे से मजाक के बाद से ही उसका पूरा परिवार सदमे में है.

ये भी पढ़ें- इमरान खान की चीयर लीडर की तरह बर्ताव कर रहे हैं राहुल गांधी - गिरिराज सिंह

बिहार में भारी बारिश के आसार, बाढ़ग्रस्त इलाकों के लिए आपदा विभाग का अलर्ट
First published: July 24, 2019, 1:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...